बेटी की हत्या कर पिता ने की आत्महत्या

जिले के मनियारानपाल्यम में (54) वर्षीय एक व्यक्ति ने गुरुवार शाम को अपनी बेटी की हत्या कर शुक्रवार सुबह अपार्टमेंट से कुद कर खुद भी आत्महत्या कर ली।

By: Vishal Kesharwani

Published: 19 Feb 2021, 07:07 PM IST


सेलम. जिले के मनियारानपाल्यम में (54) वर्षीय एक व्यक्ति ने गुरुवार शाम को अपनी बेटी की हत्या कर शुक्रवार सुबह अपार्टमेंट से कुद कर खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान एडपाडी तालुक के अत्तिकट्टू निवासी के. गोपाल और बेटी प्रियांका (15) के तौर पर हुई है। एडपाडी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोपाल पेशे से सब्जी विक्रेता था और स्लम क्लियरेंस बोर्ड द्वारा तैयार अपार्टमेंट में रहता था।

 

गोपाल अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता था। उन्होंने कहा कि पिछले ढेड़ सालों से गोपाल मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। उसका सेलम सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा था। व्यक्ति की पत्नी कृषि कार्य के लिए धर्मपुरी गई थी और जी. रमेश कन्नन नामक बेटा एडपाडी में स्थित किसी बैकरी में काम करता था और रिश्तेदार के घर ही रहता था।

 

पिछले छह महीने से गोपाल किसी प्रकार का कार्य नहीं कर रहा था। इसी बीच गुरुवार रात को गोपाल ने फोन पर अपने किसी रिश्तेदार से बात की और बताया कि उसने अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी है। लेकिन रिश्तेदारों ने गोपाल पर यकिन करने से इंकार कर दिया। शुक्रवार सुबह जब रिश्तेदार गोपाल के घर पहुंचे तो देखा कि प्रियांका खुन से लथपथ जमीन पर पढ़ी थी। गोपाल ने अपने रिश्तेदारों को बताया कि उसने बेटी की इसलिए हत्या की क्योंकि दूसरों की तरह उसने भी मुझे मानसिक रूप से बीमार बोला था।

 

जानकारी के बाद पड़ोसी भी वहां पहुंचे और भीड़ लग गया। इसी बीच गोपाल अपार्टमेंट के तीसरे माले पर गया और कुद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों की एक टीम वहां पहुंची और मौका मुआयना कर जांच शुरू किया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र और अन्य अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned