scriptमहाराष्ट्र में टे्रन की चपेट में आकर प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर राजनीतिक दलों ने जताया दुख | Tamil Nadu political leaders condole deaths of 14 guest workers in Mah | Patrika News
चेन्नई

महाराष्ट्र में टे्रन की चपेट में आकर प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर राजनीतिक दलों ने जताया दुख

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके समेत अन्य राजनीतिक दल के नेताओं ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में ट्रेन की चपेट में आने से 16 प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर शोक जताया।

चेन्नईMay 08, 2020 / 07:47 pm

Vishal Kesharwani

महाराष्ट्र में  टे्रन की चपेट में आकर 14 प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर राजनीतिक दलों ने जताया दुख

महाराष्ट्र में टे्रन की चपेट में आकर 14 प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर राजनीतिक दलों ने जताया दुख


चेन्नई. राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके समेत अन्य राजनीतिक दल के नेताओं ने शुक्रवार को महाराष्ट्र में ट्रेन की चपेट में आने से 16 प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर शोक जताया। यह घटना उस वक्त की है जब मजदूर औरंगाबाद जिले के गाधेजलगवान गांव में स्थित रेलवे ट्रैक पर सो रहे थे और खाद्य सामग्री लेकर जा रही ट्रेन ने उन्हें कुचल दिया। डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने ट्वीट कर कहा ट्रेन दुर्घटना की जानकारी से बेहद दुखी हूं। डीएमके की ओर से मै संवेदना व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि वे केंद्र और राज्य सरकारों से मजदूरों को उनके संबंधित राज्य पहुंचाने में एकजुट होकर कार्य करने का आग्रह करते हैं।

 

पीएमके संस्थापक एस. रामदास ने कहा यह जानकर बेहद दुख हो रहा है कि प्रवासी मजदूरों की महाराष्ट्र में मौत हो गई। मई का महीना मजदूरों के लिए होता है और इसी महीने में उनकी मौत काफी दुखदाई है। एमडीएमके प्रमुख वाइको ने कहा कि सभी मजदूर छत्तीसगढ़ के थे और अपने गांव जाने के लिए पैदल चलते चलते ठकने के बाद टै्रक पर ही सो गए थे। यहां जारी एक विज्ञप्ति में उन्होंने कहा मजदूरों को उनके संबंधित राज्य पहुंचाने के लिए केंद्र सरकार ट्रेनों का संचालन कर रही है तो ऐसी घटनाओं को रोकने की ओर भी आवश्यक कदम उठाना चाहिए। इसी प्रकार से अन्य राजनीतिक दल के नेताओं ने भी मजदूरों की मौत पर शोक व्यक्त किया।

Home / Chennai / महाराष्ट्र में टे्रन की चपेट में आकर प्रवासी मजदूरों की हुई मौत पर राजनीतिक दलों ने जताया दुख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो