scriptTamilnadu : सडक़ से फिसल कर नाले में गई बस, 25 यात्री घायल | Tamilnadu: 25 passengers injured as the bus slipped | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu : सडक़ से फिसल कर नाले में गई बस, 25 यात्री घायल

जिले के तिरुतिनाथनकुडी में रविवार को एक निजी बस के सडक़ से फिसल कर नाले में जाने की वजह से बस सवार २५ यात्री घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेन्नईSep 09, 2019 / 02:13 pm

shivali agrawal

Tamilnadu : सडक़ से फिसल कर नाले में गई बस, 25 यात्री घायल

Tamilnadu : सडक़ से फिसल कर नाले में गई बस, 25 यात्री घायल

-पुलिस ने चालक पर तेज रफ्तार का लगाया आरोप
तिरुवारूर. जिले के तिरुतिनाथनकुडी में रविवार को एक निजी बस के सडक़ से फिसल कर नाले में जाने की वजह से बस सवार २५ यात्री घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि बस जिले से तिरुतिनाथनकुडी की ओर जा रही थी उसी दौरान अचानक वह सडक़ से फिसल कर नाले में चली गई। घटना में बस सवार 40 यात्रियों में से 25 यात्री घायल हो गए जिनको अन्य लोगों की सहायता से पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी के बाद तिरुतिनाथनकुडी के वरिष्ठ उप निरीक्षक उमाबालन घटनास्थल पर पहुंचे और मौका-मुआयना किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि ऐसा लगता है बस काफी रफ्तार में थी और सडक़ किनारे खड़ी लॉरी के पास पहुंचते ही चालक का बस से नियंत्रण हट गया और बस नाले में चली गई। उन्होंने कहा कि सडक़ पर निर्माण का कार्य चल रहा है जिसके चलते कंक्रीट से भरी लॉरी वहीं खड़ी थी। जब बस पास आई तो बस चालक ने नियंत्रित करने की कोशिश की लेकिन विफल हो गया और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोग वहां पहुंचे और तुरंत पीडि़तों को बचाने की प्रक्रिया शुरू की। उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती कराए गए 25 लोगों में 10 लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद घर भेजने की भी जानकारी मिली है। अन्य लोगों का अभी भी इलाज जारी ही है। जल्द ही बस चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कस्टडी में लिया जाएगा।

Home / Chennai / Tamilnadu : सडक़ से फिसल कर नाले में गई बस, 25 यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो