scriptविधानसभा चुनाव: तमिलनाडु में AIADMK और DMK के बीच कांटे की टक्कर, शुरूआती रूझानों में डीएमके को बढ़त | Tamilnadu Election Live results | Patrika News
चेन्नई

विधानसभा चुनाव: तमिलनाडु में AIADMK और DMK के बीच कांटे की टक्कर, शुरूआती रूझानों में डीएमके को बढ़त

एमके स्टालिन कोलत्तूर सीट से आगे चल रहे हैं तो वहीं मतों की गिनती के दूसरे दौर की समाप्ति के बाद, कोयम्बत्तूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से कमल हासन आगे चल रहे हैं, यहां कांग्रेस के मयूर जयकुमार पीछे चल रहे हैं।

चेन्नईMay 02, 2021 / 12:02 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

तमिलनाडु के चुनाव नतीजों को शुरूआती रुझान आने शुरू हो गए है। तमिलनाडु की राजनीति के दिग्गज चेहरे जयललिता और एम. करूणानिधि के बिना पहली बार यहां पर विधानसभा का चुनाव लड़ा गया। यहां डीएमके की सरकार रूझानों में बनती दिख रही है।

सभी एग्जिट पोल की मानें तो तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में राज्य की सत्ताधारी भाजपा और एआईएडीएमके गठबंधन को करारी शिकस्त मिलने जा रही है और डीएमके व कांग्रेस के गठबंधन को जीत मिलने की बात कही जा रही है।

शुरुआती रुझानों से पता चलता है कि यह राज्य में डीएमके कि सरकार बनने जा रही है। एमके स्टालिन कोलत्तूर सीट से आगे चल रहे हैं तो वहीं मतों की गिनती के दूसरे दौर की समाप्ति के बाद, कोयम्बत्तूर दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से कमल हासन आगे चल रहे हैं, यहां कांग्रेस के मयूर जयकुमार पीछे चल रहे हैं। 234 विधानसभा सीटों वाले राज्य में 6 अप्रैल को एक ही चरण में वोट डाले गए थे।

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू होने हो गई है। शुरूआती रूझानों में तमिलनाडु में डीएमके काफी आगे है। डीएमके 139 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। वही एआईएडीएमके 46 सीटों पर आगे चल रही है।

Home / Chennai / विधानसभा चुनाव: तमिलनाडु में AIADMK और DMK के बीच कांटे की टक्कर, शुरूआती रूझानों में डीएमके को बढ़त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो