scriptकिसने किया Greater chennai corporation आयुक्त और TANGEDCO अधिकारी से जवाब तलब??? | Tamilnadu: SHRC seeks report on 14-year-olds electrocution | Patrika News
चेन्नई

किसने किया Greater chennai corporation आयुक्त और TANGEDCO अधिकारी से जवाब तलब???

Tamilnadu: SHRC seeks report on 14-year-olds electrocution : Tamil Nadu State Human Rights Commission ने मौलीवाक्कम के Subhshree नगर में भूमिगत केबल जमीन के ऊपर पड़ा होने से लगे करंट से हुई स्कूली छात्र की मृत्यु के मामले का स्वत: संज्ञान ले लिया है।

चेन्नईSep 18, 2019 / 01:04 pm

shivali agrawal

Tamilnadu: SHRC seeks report on 14-year-olds electrocution

Tamilnadu: SHRC seeks report on 14-year-olds electrocution

चेन्नई. तमिलनाडु राज्य मानवाधिकार आयोग ने मौलीवाक्कम के शुभश्री नगर में भूमिगत केबल जमीन के ऊपर पड़ा होने से लगे करंट से हुई स्कूली छात्र की मृत्यु के मामले का स्वत: संज्ञान ले लिया है।
इसी दिशा में आयोग ने 1४ वर्षीय बच्चे दीना उर्फ दीवा की बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से हुई मौत के बाद Greater chennai corporation commissioner और TANGEDCO के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक से जवाब-तलब किया है। इन अधिकारियों से चार हफ्ते में जवाब देने को कहा गया है।
गौरतलब है कि घटना रविवार रात उस वक्त हुई जब अंधेरे में छात्र अपने पिता की बाइक में पेट्रोल डलवाने जा रहा था।
उसी दौरान वह नंगे तार के संपर्क में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इतनी गंभीर घटना के बाद भी बिजली विभाग व प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे, इससे स्थानीय निवासियों में आक्रोश फूट पड़ा और परिजन और रिश्तेदारों ने बच्चे का शव सडक़ पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

Home / Chennai / किसने किया Greater chennai corporation आयुक्त और TANGEDCO अधिकारी से जवाब तलब???

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो