scriptअटकलों को मिला विराम, तंग तमिलसेल्वन डीएमके में हुए शामिल | Thanga TamilSelvan of AMMK joined DMK, in presence of Stalin | Patrika News
चेन्नई

अटकलों को मिला विराम, तंग तमिलसेल्वन डीएमके में हुए शामिल

अम्मा मुनेत्र कषगम (AMMK) के पार्टी प्रवक्ता तंग तमिलसेल्वन , डीएमके ( DMK) प्रमुख एम.के. स्टालिन Stalin की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए।

चेन्नईJun 28, 2019 / 01:33 pm

shivali agrawal

news,DMK,Chennai,stalin,Tamilnadu,Special,Breaking,Hindi News Paper,

अटकलों को मिला विराम, तंग तमिलसेल्वन डीएमके में हुए शामिल

चेन्नई. अम्मा मुनेत्र कषगम (AMMK) के पार्टी प्रवक्ता तंग तमिलसेल्वन , डीएमके ( DMK ) प्रमुख एम.के. स्टालिन stalin की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए।
इस सप्ताह की शुरूआत में एक ऑडियो के वायरल होने के बाद से ही एएमएमके प्रमुख टीटीवी दिनकरण और उनके दाहिने हाथ माने जाते रहे तमिलसेल्वन tamilselvan के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा था। टीटीवी TTV ने कहा था कि उन्हें पार्टी से हटा दिया जाएगा। यह अनुमान लगाया जा रहा था कि वे एआईएडीएमके में वापसी करेंगे। एआईएडीएमके संयोजक और उपमुख्यमंत्री ओपीएस उनकी वापसी के खिलाफ थे। चुनाव के पहले डीएमके ने उन्हें अपनी ओर लाने का प्रयास किया था पर वे हमेशा खुद को एआईएडीएमके से पैदा हुई पार्टी का हिस्सा मानते रहे। इस तनातनी के माहौल में एआईएडीएमके में उन्हें शामिल करने पर सहमति नहीं बनी तो इसके बाद ये अटकल तेज हुई कि डीएमके भी उन्हें अपने खेमे मे लेना चाहता है और इसके लिए एएमएमके के पूर्व नेता सेथिंल बालाजी के जरिए उन्हें लुभाने की कोशिश की जा रही है। मदुरै और तेनी चुनावक्षेत्र में उनकी अच्छी पकड़ है। इसके पहले एएमएमके छोड़ डीएमके में शामिल होने वाले सेथिंल बालाजी को पार्टी की करुर इकाई का प्रभार दिया गया था। तंग तमिलसेल्वन को भी जिला सचिव के समकक्ष पद दिए जाने की संभावना है।

Home / Chennai / अटकलों को मिला विराम, तंग तमिलसेल्वन डीएमके में हुए शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो