scriptपीएम मोदी ने तमिलनाडु की यादगार यात्रा बनाने के लिए दिया लोगों का धन्यवाद | Thank you TN, y'days visit memorable says PM Modi | Patrika News
चेन्नई

पीएम मोदी ने तमिलनाडु की यादगार यात्रा बनाने के लिए दिया लोगों का धन्यवाद

प्रधानमंत्री ने यह बात कहते हुए गुरूवार को अपनी यात्रा के दौरान आईएनएस अड्यार से जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में उनके स्वागत में सडक़ों के दोनों ओर खड़े महिलाओं सहित हजारों उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वीडियो साझा किया।

चेन्नईMay 27, 2022 / 04:47 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Thank you TN, y'days visit memorable says PM Modi

Thank you TN, y’days visit memorable says PM Modi

चेन्नई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को तमिलनाडु की अपनी यात्रा को यादगार बताते हुए भव्य स्वागत सत्कार के लिए लोगों का धन्यवाद दिया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया” धन्यवाद तमिलनाडु, धन्यवाद तमिलनाडु कल की यात्रा यादगार थी।

 

https://twitter.com/narendramodi/status/1530083616658579458?ref_src=twsrc%5Etfw

 

प्रधानमंत्री ने यह बात कहते हुए गुरूवार को अपनी यात्रा के दौरान आईएनएस अड्यार से जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में उनके स्वागत में सडक़ों के दोनों ओर खड़े महिलाओं सहित हजारों उत्साही भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वीडियो साझा किया। मोदी के स्वागत में आईएनएस अड्यार पर मौजूद भाजपा और डीएमके कार्यकर्ताओं सहित बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी के नारे के साथ रंगीन गुब्बारे छोड़े। प्रधानमंत्री के पूरे यात्रा मार्ग को जबरदस्त तरीके से सजाया गया था और रास्ते भर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।

पीएम मोदी के दौरे के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम ढोल की थाप के अलावा, सैकड़ों स्कूली बालिकाओं द्वारा एक मेगा भरतनाट्यम प्रदर्शन, तमिलनाडु के विभिन्न पारंपरिक लोक नृत्यों, जिसमें काराकटटम, ओयिलट्टम, मयिलाट्टम, पोइकल कुथराई और एक मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया गया। यह आयोजन स्वामी शिवानंद सालै में प्रधानमंत्री को बधाई देने के लिए किया गया था। कार्यक्रम स्थल से कुछ मीटर की दूरी पर डॉ एमजीआर सेंट्रल रेलवे स्टेशन से सटे रिपन बिल्डिंग के सामने भी इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए।

सत्तारूढ़ द्रमुक और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में पार्टी के झंडे लहराए और मोदी को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने हाथ जोडकऱ और अपनी कार से हाथ लहराते हुए रास्ते भर के लोगों का अभिवादन किया। मोदी ने भव्य स्वागत से उत्साहित होकर कुछ देर के लिए अपनी कार रोकी और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया, जो उन्हें बधाई देने के लिए सडक़ पर खड़े थे।

Home / Chennai / पीएम मोदी ने तमिलनाडु की यादगार यात्रा बनाने के लिए दिया लोगों का धन्यवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो