scriptसबसे पहला हस्ताक्षर होगा एग्रीगोल्ड पीडि़तों की फाइल पर | The first signature will be on the file of aggregated victims | Patrika News
चेन्नई

सबसे पहला हस्ताक्षर होगा एग्रीगोल्ड पीडि़तों की फाइल पर

एग्रीगोल्ड पीडि़तों के समर्थन में वाईएसआर कांग्रेस ने गुरुवार को पुराने जिला परिषद कार्यालय से जिला कलक्ट्रेट तक रैली का आयोजन किया। रैली के

चेन्नईJan 19, 2019 / 11:34 pm

मुकेश शर्मा

The first signature will be on the file of aggregated victims

The first signature will be on the file of aggregated victims

नेल्लोर।एग्रीगोल्ड पीडि़तों के समर्थन में वाईएसआर कांग्रेस ने गुरुवार को पुराने जिला परिषद कार्यालय से जिला कलक्ट्रेट तक रैली का आयोजन किया। रैली के दौरान शहर के विधायक डॉ. पी. अनिल यादव ने कहा कि राज्य के लाखों लोग इस एग्रीगोल्ड मनी स्कीम के चक्कर में पडक़र अपना सबकुछ गंवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि तेलुगुदेशम पार्टी ने चुनाव के दौरान वादा किया था कि सत्ता में आने के बाद वह एग्रीगोल्ड पीडि़तों के साथ न्याय करते हुए उनका लुटा हुआ धन वापस दिला देगी लेकिन सरकार में आने के बाद उसने सबकुछ भुला दिया।

इस मामले में कोर्ट का आदेश आने के बावजूद भी सरकार अभी तक हाथ पर हाथ रखकर बैठे हुए हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर सरकार इन पीडि़तों के लिए अपने खजाने से मात्र 1200 करोड़ रुपए निकाल दे तो करीब 80 प्रतिशत लोगों को राहत मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव में अब केवल 40 दिन शेष हैं अगर सरकार ने समय पर इनकी ओर ध्यान नहीं दिया तो जनता इन्हें जरूर सबक सिखाएगी।

उन्होंने दावा किया कि अगर इस बार उनकी सरकार बनी तो मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद वाइ.एस. जगनमोहन रेड्डी सबसे पहला हस्ताक्षर एग्रीगोल्ड पीडि़तों की फाइल पर ही करेंगे।
इस दौरान वहां पार्टी के जिलाध्यक्ष गोवर्धन रेड्डी, नेल्लोर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी वेलुरू महेश एवं तिरुपति संसदीय क्षेत्र के प्रभारी श्यामा प्रसाद समेत कई अन्य नेता भी मौजूद थे।

रंजिश में युवक की हत्या, चार गिरफ्तार

ईस्ट ताम्बरम के गणपतिपुरम में चार युवकों ने २४ वर्षीय युवराज नामक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह हत्या चारों ने आपसी रंजिश के चलते की। पुलिस ने हत्या के आरोप में ताम्बरम निवासी मणि, लेनिन, राजू और नीलांगरै निवासी मुकेश (२४) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि युवराज ने एक जनवरी को शराब के नशे में मणि और उसके साथी की पिटाई कर दी थी। दरअसल इलाके में दबंगई को लेकर उनमें झगड़ा हो गया इस दौरान युवराज ने मणि और उसके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी। इससे गुस्साये मणि और उसके दोस्तों ने साजिश रचकर मौका पाकर उसकी हत्या कर दी। सेलयूर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो