scriptईसाई शिक्षण संस्थानों पर रखे विचार वापस लिए जज ने | The judge withdrew his views on Christian educational institutions | Patrika News
चेन्नई

ईसाई शिक्षण संस्थानों पर रखे विचार वापस लिए जज ने

Tamilnadu के ईसाई संघों, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग व विधि विशेषज्ञों की आलोचनाओं के बाद मद्रास हाईकोर्ट के जज एस. वैद्यनाथन ने ईसाई शिक्षण संस्थानों को लेकर रखे अपने विचार वापस ले लिए।

चेन्नईAug 21, 2019 / 12:57 pm

shivali agrawal

news,Chennai,School,security,Tamilnadu,christian,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

ईसाई शिक्षण संस्थानों पर रखे विचार वापस लिए जज ने

– छात्राओं की सुरक्षा को लेकर कही थी बात
चेन्नई. ईसाई संघों, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग व विधि विशेषज्ञों की आलोचनाओं के बाद मद्रास हाईकोर्ट के जज एस. वैद्यनाथन ने ईसाई शिक्षण संस्थानों को लेकर रखे अपने विचार वापस ले लिए। जज ने कहा था कि अभिभावकों व छात्राओं का आम विचार है कि ईसाई शिक्षण संस्थान में छात्राओं का भविष्य असुरक्षित है।
मामला १६ अगस्त का है जब जज ने एक याचिका की सुनवाई में कहा था कि ईसाई शिक्षण संस्थान जहां सह-शिक्षण व्यवस्था है में अध्ययन को लेकर छात्राओं के अभिभावकों की सामान्य विचारधारा बन गई हैं कि ये शिक्षण संस्थान उनकी बेटियों के लिए गैरमहफूज हैं। जज ने यह भी कहा था कि इन संस्थानों में पढ़ाए जाने वाले नैतिकता का पाठ अपने आप में एक बड़ा प्रश्न है।
जज ने जब मंगलवार को केस सुनवाई आरंभ की उस वक्त एमसीसी कॉलेज के एक अधिवक्ता ने पेश होकर कहा कि उनके उस दिन के उक्त विचार अवांछित हैं जिनका केस से कोई ताल्लुक नहीं है।
जज ने अधिवक्ता की दलील मानते हुए घोषणा की कि कोर्ट के आदेश के ३२वें पैराग्राफ में व्यक्त ईसाई शिक्षण संस्थान संबंधी विचार को वापस लिया जाता है।

Home / Chennai / ईसाई शिक्षण संस्थानों पर रखे विचार वापस लिए जज ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो