scriptFraud : कार को बेचने की फिराक में थे बदमाश, मालिक ने पकडक़र पुलिस को सौंपा | The miscreants were trying to sell the car, the owner caught the polic | Patrika News
चेन्नई

Fraud : कार को बेचने की फिराक में थे बदमाश, मालिक ने पकडक़र पुलिस को सौंपा

ऐसा ही एक मामला मंगलवार रात को Chennai में प्रकाश में आया जब एक कार मालिक अपनी कार की नम्बर प्लेट बदला हुआ देख चौंक गया। उसे नम्बर बदला देख माजरा समझते देर नहीं लगी कि उसकी कार बिकने वाली है। उसने अपने दोस्तों की मदद से कार ले जाने वाले दो युवकों को पुलिस के हवाले arrest करवा दिया।

चेन्नईAug 29, 2019 / 01:30 pm

shivali agrawal

Fraud : कार को बेचने की फिराक में थे बदमाश, मालिक ने पकडक़र पुलिस को सौंपा

Fraud : कार को बेचने की फिराक में थे बदमाश, मालिक ने पकडक़र पुलिस को सौंपा

-किराये की कार के बदले नम्बर


चेन्नई. अगर आप अपनी कार किराए पर देते हैं तो जरा संभलकर रहें क्योंकि किराए पर लेकर कार बेचने के मामले बढ़ गए हंै। ऐसा ही एक मामला मंगलवार रात को Chennai में प्रकाश में आया जब एक कार मालिक अपनी कार की नम्बर प्लेट बदला हुआ देख चौंक गया। उसे नम्बर बदला देख माजरा समझते देर नहीं लगी कि उसकी कार बिकने वाली है। उसने अपने दोस्तों की मदद से कार ले जाने वाले दो युवकों को पुलिस के हवाले arrest करवा दिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ट्रिप्लीकेन के सुंगवा स्ट्रीट निवासी अरविंद सुनील (३३) जूस दुकान चलाता है और कार किराए पर देता है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह एक शख्स उसके पास आया और उसकी कार किराए पर ले गया। एडवांस के रूप में उसने पांच हजार रुपए दिए। अरविंद पूरा दिन अपने काम में व्यस्त हो गया। संयोगवश वह शाम को पुदुपेट किसी काम से गया जहां उसने अपनी कार देखी जिस पर दूसरी नम्बर प्लेट लगी हुई थी। वह जान गया कि उसकी कार उसके हाथ से निकलने वाली है। उसने तुरंत अपने दो दोस्तों को फोन कर वहां बुलाया। दोनों आरोपी अजमल और जयकुमार को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर दोनों की पृष्ठभूमि की जांच कर रही है। इससे पहले भी दोनों ने ऐसा कोई कारनामा किया है या नहीं?

Home / Chennai / Fraud : कार को बेचने की फिराक में थे बदमाश, मालिक ने पकडक़र पुलिस को सौंपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो