scriptशौचालय की छत गिरी, युवक की मौत,पांच घायल | The roof of the toilet collapsed, the death of the young man | Patrika News
चेन्नई

शौचालय की छत गिरी, युवक की मौत,पांच घायल

रात को यहां तेज बारिश हो रही थी। बस में बैठने से पहले वह लघु शंका से निवृत्त होने गया था कि अचानक छत भरभरा कर गिर गई

चेन्नईMay 14, 2018 / 01:18 pm

Arvind Mohan Sharma

The roof of the toilet collapsed, the death of the young man
कोयम्बत्तूर. तिरुपुर के पालड्डम में शनिवार रात भारी बारिश से यहां के बस स्टैण्ड के शौचालय की छत गिरने से एक युवक की मौत हो गई व पांच जने घायल हो गए।पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की शिना त अ मनपालयम निवासी अशोक के रूप में हुई है। वह गांव जाने के लिए बस स्टैण्ड आया था। रात को यहां तेज बारिश हो रही थी। बस में बैठने से पहले वह लघु शंका से निवृत्त होने गया था कि अचानक छत भरभरा कर गिर गई। इससे स्टैण्ड पर अफरातफरी मच गई। लोगों ने तत्काल मलबे को हटाना शुरु किया।साथ ही बचाव दल को फोन किया। मलबे को हटाया तो अशोक की सिर में चोट लगने से मौत हो चुकी थी। पांच और लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। उन्हें तत्काल सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।उल्लेखनीय है कि पालड्डम इलाके में पिछले एक सप्ताह से रोजाना एक से लेकर दो घंटे बारिश हो रही है। शौचालय की छत पहले से ही जर्जर थी। बरसात के पानी भर जाने से सीलन के कारण ढह गई।हादसे में मौत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया। घायलों की हालत में सुधार है।
पिछले साल सात सित बर को कोय बत्तूर के सोमानूर में बस स्टैण्ड की छत गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई
पालड्डम तिरुपुर का महत्वपूर्ण बस स्टैण्ड है। यहां से कोयम्बत्तूर, धारापुरम, तिरुपुर सहित प्रमुख शहरों व गांवों के लिए बसें संचालित की जाती हैं। रविवार को भी बस स्टैण्ड पर यात्रियों की भीड़ तो थी पर वे सहमे हुए नजर आए।पिछले साल सात सित बर को कोय बत्तूर के सोमानूर में बस स्टैण्ड की छत गिर जाने से नौ लोगों की मौत हो गई । इनमें तीन महिलाएं भी शामिल थी।करीब २० लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। इसके बाद राज्य सरकार ने बस स्टैण्डों सहित सभी सरकारी इमारतों के सर्वे के आदेश जारी किए थे। इसके बाद भी पालड्डम में हादसा हो गया। लोगों का कहना था कि समय रहते छत की मर मत करा ली जाती तो हादसे से बचा जा सकता था।

Home / Chennai / शौचालय की छत गिरी, युवक की मौत,पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो