चोरों ने बंद घर में दिखाई हाथ की सफाई

चोरों ने बंद घर में दिखाई हाथ की सफाई

Ritesh Ranjan | Publish: May, 18 2019 02:11:24 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

मदुरावायल स्थित एक घर से चोरों ने नकदी और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।

चेन्नई. मदुरावायल स्थित एक घर से चोरों ने नकदी और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस के अनुसार शंकर (४६) कृष्णनगर में रहता है। कोयम्बेडु में वह चाकलेट की दुकान चलाता है। गुरुवार को वह अपने परिवार के साथ शिवकाशी किसी रिश्तेदारी की शादी में शामिल होने गया था। शुक्रवार सुबह जब वह वापस आया तो देखा घर का ताला टूटा पड़ा है। अंदर जाकर देखा तो कमरे से एलईडी टीवी, १३ सवरन सोने के जेवर, दो कैमरे, चांदी के जेवर समेत कई कीमती सामान गायब थे। मामले की शिकायत मदुरावायल पुलिस थाने में की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
----------
चलती बस से कीमती सामान से भरा बैग गायब
चेन्नई. कोयम्बेडु से एक दम्पती अपने रिश्तेदार की शादी में जाने के लिए बस में सवार हुए। बस जब पोरुर के पास पहुंची तो उन्होंने देखा बैग गायब है। बैग में ३५ सवरन सोने के जेवर, लैपटॉप और २० हजार रुपए की नकदी थी। जॉन कृपाकरण जो एक निजी कॉलेज में प्रिंसिपल है ने सीएमबीटी पुलिस थाने में बैग चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned