महिला लैब टेक्नीशियन संक्रमित, निजी अस्पताल सील

Thoothukudi Private hospital sealed in Tamilnadu: तमिलनाडु के तुत्तुकुडी जिले में निजी अस्पताल की महिला लैब टेक्नीशियन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल को सील कर दिया गया है।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 09 Apr 2020, 04:52 PM IST

तुत्तुकुड़ी.

तमिलनाडु के तुत्तुकुडी जिले में निजी अस्पताल की महिला लैब टेक्नीशियन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल को सील कर दिया गया है। तुत्तुकुडी साउथ पुलिस स्टेशन के निकट सुपर स्पेशलटी अस्पताल के मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। महिला लैब टेक्नीशियन की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन ने अस्पताल को सील कर दिया है।

वहीं, प्रशासन ने कोरोन संक्रमित मरीज के पति और सांस के नमूने जांच के लिए एकत्र किए हैं। उन्हें तुत्तुकुडी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनके अलावा अस्पताल के चीफ मेडिकल ऑफिसर को होम क्वारंटाइन किया गया है।

महिला लैब टेक्नीशियन के 8 सहकर्मियों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। उनके खून और स्वैब का सैंपल को टेस्ट के लिए भेजा रहा है। हालांकि चीफ मेडिकल ऑफिसर का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है जबकि आठ अन्य कर्मचारियों का टेस्ट के रिपोर्ट आना बाकी है।

सेनेटाइजेशन का काम शुरू
अस्पताल को सील करने के बाद सेनेटाइजेशन का काम शुरू करा दिया गया है। अस्पताल में इलाज करा रहे मरीजों को प्रशासन की मदद से दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

संक्रमण होने की आशंका
महिला लैब टेक्नीशियन को कोरोना वायरस कैसे संक्रमित हुई। इसका पता लगाया जा रहा है लेकिन महिला लैब टेक्नीशियन जिन लोगों से मुलाकात की है, उन लोगों को टे्रस किया जा रहा है। साथ ही उसके पति के दोस्त और रिश्तेदारों का भी पता लगाया जा रहा है।

तुत्तुकुड़ी में १७ संक्रमण के मामले
तुत्तुकुड़ी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या १७ है और इन मरीजों को तुत्तुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और तिरुनेलवेली मेडिकल कॉलेज में इलाज कराया जा रहा है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned