scriptदर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत | Three people died in collision between two car | Patrika News
चेन्नई

दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत

बेंगलूरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कारों की आमने सामने की टक्कर में मां व पुत्र सहित तीन जनों की घटना्रस्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए

चेन्नईJan 22, 2024 / 07:01 pm

MAGAN DARMOLA

दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत

दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत

तिरुपत्तूर जिले के आंबूर तहसील थाना क्षेत्र में रविवार रात करीब 8 बजे बेंगलूरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कारों की आमने सामने की टक्कर में मां व पुत्र सहित तीन जनों की घटना्रस्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार वेलूर जिले के गुडियातम निवासी सरवणन (50), पत्नी शांति (45) एवं पुत्र मैत्रेयन (20) तीनों धर्मपुरी में अपने किसी रिश्तेदार से मिलकर कार से रविवार रात को गुडियातम लौट रहे थे।

बेंगलूरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पचेकुप्पम के पास अचानक चेन्नई से बेंगलूरु जा रही एक कार अनियंत्रित होकर लोहे की रेलिंग तोडकऱ सामने से आती उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में गुडियातम निवासी सरवणन, दूसरी कार में बैठे बेंगलूरु निवासी रोजा (55) एवं पुत्र शिवा (20) की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

स्थानीय लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको स्थानीय लोगों ने आंबूर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अल्बर्ट जॉन व निरीक्षक टीम के साथ पहुंचे एवं जांच पड़ताल कर मामला दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला राजकीय अस्पताल भेजा। इस हादसे के कारण रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात बहाल किया।

Hindi News/ Chennai / दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो