scriptThree people died in collision between two car | दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत | Patrika News

दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत

locationचेन्नईPublished: Jan 22, 2024 07:01:33 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

बेंगलूरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कारों की आमने सामने की टक्कर में मां व पुत्र सहित तीन जनों की घटना्रस्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए

दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत
दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में मां-बेटे सहित तीन जनों की मौत

तिरुपत्तूर जिले के आंबूर तहसील थाना क्षेत्र में रविवार रात करीब 8 बजे बेंगलूरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कारों की आमने सामने की टक्कर में मां व पुत्र सहित तीन जनों की घटना्रस्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार वेलूर जिले के गुडियातम निवासी सरवणन (50), पत्नी शांति (45) एवं पुत्र मैत्रेयन (20) तीनों धर्मपुरी में अपने किसी रिश्तेदार से मिलकर कार से रविवार रात को गुडियातम लौट रहे थे।

बेंगलूरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पचेकुप्पम के पास अचानक चेन्नई से बेंगलूरु जा रही एक कार अनियंत्रित होकर लोहे की रेलिंग तोडकऱ सामने से आती उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में गुडियातम निवासी सरवणन, दूसरी कार में बैठे बेंगलूरु निवासी रोजा (55) एवं पुत्र शिवा (20) की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई।

स्थानीय लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको स्थानीय लोगों ने आंबूर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को सूचित किया। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अल्बर्ट जॉन व निरीक्षक टीम के साथ पहुंचे एवं जांच पड़ताल कर मामला दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला राजकीय अस्पताल भेजा। इस हादसे के कारण रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात बहाल किया।

ट्रेंडिंग वीडियो