सैर-सपाटा करने आए नौवीं कक्षा के तीन छात्र समुद्र में डूबे

- तलाश जारी

चेन्नई. मरीना बीच में शुक्रवार दोपहर सैर-सपाटा करने आए १० में से तीन स्कूली छात्र डूब गए। पुलिस का मानना है कि तैरने गए तीनों छात्र समुद्र में डूब गए। तीनों की तलाश जारी है। पुलिस मछुआरों की मदद से समुद्र में डूबे छात्रों की तलाश कर रही है लेकिन देर शाम तक उन्हें नहीं ढूंढा जा सका।
सूत्रों के अनुसार ताम्बरम नगर परिषद स्कूल के दस छात्र शुक्रवार दोपहर मरीना बीच पर आए। सभी १० छात्र नगर निगम स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र हैं। इनमें से कुछ छात्र समंदर में उतरे जिनमें से तीन गायब हो गए।
इन छात्रों की पहचान एमजीआर नगर निवासी सतीश (१४), गिण्डी निवासी विनोद कुमार (१४) सेलयूर निवासी सेंथिल कुमार (१४) के रूप में हुई है।
पूछताछ के बाद मरीना बीच पुलिस ने बताया कि कुछ छात्रों को छोड़ अधिकांश छात्र लहरों से खेलने उतर गए थे। इनमें से तीन छात्र अचानक गायब हो गए और उनकी तलाश शुरू कर दी गई।
छात्रों ने अपने लापता दोस्तों की विफल तलाश के बाद तुरंत पुलिस को खबर की। सूचना के मुताबिक इस क्षेत्र के मछुआरों ने भी लापता छात्रों की तलाश शुरू कर दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही लापता छात्रों की तलाश शुरू की गई। मछुआरों की भी मदद ली गई लेकिन देर शाम तक उन्हें तलाशा नहीं जा सका। पुलिस ने तीनों छात्रों के अभिभावकों को सूचित कर दिया है।

 

Santosh Tiwari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned