scriptबेघर को आवास बनाकर देगी सरकार : पलनीस्वामी | tn CM Speech-Public Meeting-Ashok Nagar-chennai | Patrika News
चेन्नई

बेघर को आवास बनाकर देगी सरकार : पलनीस्वामी

सड़क दुर्घटनाओं में मौतें ५४ प्रतिशत तक घटीं : सीएम

चेन्नईJan 17, 2021 / 11:27 pm

Santosh Tiwari

बेघर को आवास बनाकर देगी सरकार : पलनीस्वामी

बेघर को आवास बनाकर देगी सरकार : पलनीस्वामी,बेघर को आवास बनाकर देगी सरकार : पलनीस्वामी,बेघर को आवास बनाकर देगी सरकार : पलनीस्वामी

चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार महानगर के बेघर लोगों को आवास बनाकर देगी।
वे एआईएडीएमके संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय एमजी रामचंद्रन की जन्म जयंती को लेकर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
पार्टी सह संयोजक ने कहा कि राजनीतिक दल शुरू करने के लिए एमजीआर का नाम ही काफी है। वट वृक्ष के रूप में पनपी पार्टी जनहित का कार्य कर रही है।
चुनावी वादा करते हुए वे बोले कि उनकी सरकार चेन्नई में बसे बेघर लोगों को आवास बनाकर देगी। उनकी पार्टी संविधान के अनुसार चलती है। जमीन पर कब्जा करने, कंगारू कोर्ट चलाने जैसी अवैध हरकतों पर हमने लगाम लगाई है।
पलनीस्वामी ने डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन पर निशाना साधा कि अन्नाद्रमुक को जीतने का साहस उनमें नहीं है। भ्रष्टाचार की वजह से डीएमके सरकार को बर्खास्त किया गया था। लेकिन राजनीतिक फायदे के लिए स्टालिन अन्नाद्रमुक पर भ्रष्टाचार के आरोप मढ़ रहे हैं।
सड़क सुरक्षा माह के मद्देनजर सीएम ईके पलनीस्वामी ने अपील की कि सड़क हादसों में कमी लानी है तो निश्चित रूप से सड़क नियमों का पालन किया जाए।
सड़क सुरक्षा माह को लेकर जारी संदेश में उन्होंने कहा, अन्नाद्रमुक सरकार ने तमिलनाडु को दुर्घटना मुक्त करने के लक्ष्य से सड़क सुरक्षा प्राधिकरण का गठन किया है। राज्य में २०१६ को आधार वर्ष मानते हुए २०२० में सड़क दुर्घटना ३८.२३ प्रतिशत और मौतें ५४.०४ प्रतिशत कम हुई है। इसी तरह १० हजार वाहनों पर मौतों का अनुपात वर्ष २००० के १९ से घटकर २ रह ेगया है।
पलनीस्वामी ने अपील की कि राज्य की जनता सरकार द्वारा सड़क सुरक्षा को लेकर जारी निर्देेशों की पालना करे। इससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी के साथ मौतों के मामले भी कम होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो