scriptतमिलनाडु में 31 दिसम्बर तक बढ़ाया लॉकडाउन, मरीना बीच 12 दिसम्बर से खुलेगा | TN extends Covid-19 lockdown till Dec 31 | Patrika News
चेन्नई

तमिलनाडु में 31 दिसम्बर तक बढ़ाया लॉकडाउन, मरीना बीच 12 दिसम्बर से खुलेगा

तमिलनाडु में 31 दिसम्बर तक बढ़ाया लॉकडाउन – मरीना बीच 12 दिसम्बर से खुलेगा

चेन्नईNov 30, 2020 / 01:27 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

TN extends Covid-19 lockdown till Dec 31

TN extends Covid-19 lockdown till Dec 31

चेन्नई. तमिलनाडु में लॉकडाउन 31 दिसम्बर तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि कई रियायतें दी गई है। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने सोमवार को कोविड-19 लॉकडाउन 31 दिसम्बर तक बढ़ाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री एडपाडी पलनीस्वामी ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 लॉकडाउन को लेकर स्वास्थ्य, विशेषज्ञ, मेडिकल, जिला कलक्टरों व अन्य के साथ चर्चा की गई जिसके बाद लॉकडाउन 31 दिसम्बर तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया। हालांकि लॉकडाइन के दौरान कई रिरायतें देने की घोषणाएं की गई है।
शर्तों के साथ होगी अनुमति
विभिन्न विश्वविद्यालयों व कॉलेजों के स्नातक अंतिम वर्ष के छात्र तथा मेडिकल पाठ्यक्रमों के स्नातक व स्नातकोत्तर छात्र को छूट दी गई है। इस अकादमिक सत्र के लिए कॉलेज छात्रों के लिए प्रथम वर्ष की कक्षाएं मंगलवार से लगेंगी। प्रशिक्षण के उद्देश्य के लिए स्वीमिंग पूल कुछ शर्तों के साथ खोले जा सकेंगे। मरीना व अन्य बीचें 12 दिसम्बर से शर्तों के साथ खुलेंगी। एक्जीबिशन हॉल बिजनस -टू-बिजनस परपज के लिए खोले जा सकेंगे। धार्मिक, सामाजिक एवं राजनीतिक आयोजन 50 फीसदी क्षमता के साथ तथा 200 लोगों से अधिक की अनुमति नहीं होगी। इसके लिए जिला कलक्टर एवं चेन्नई के लिए ग्रेटर चेन्नई निगम की अनुमति जरूरी होगी आउटडोर मीटिंग की अनुमति कोरोना वायरस संक्रमण के हालात को देखते हुए जारी की जाएगी।

Home / Chennai / तमिलनाडु में 31 दिसम्बर तक बढ़ाया लॉकडाउन, मरीना बीच 12 दिसम्बर से खुलेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो