scriptसामान्य रेल व वायु सेवाएं 31 मई तक शुरू नहीं करने का आग्रह | train and air services should not be started till 31 May | Patrika News
चेन्नई

सामान्य रेल व वायु सेवाएं 31 मई तक शुरू नहीं करने का आग्रह

covid-19 पीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर वार्ता के दौरान तमिलनाडु में covid-19 से निपटने के किए गए उपायों की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी (Edpadi k. Palaniswami) ने अनुरोध किया कि ३१ मई तक हवाई सेवाएं शुरू नहीं की जाएं। महानगर में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। लिहाजा राज्य में ट्रेन सेवाओं की अनुमति नहीं दी जाए।

चेन्नईMay 11, 2020 / 06:32 pm

MAGAN DARMOLA

सामान्य रेल व वायु सेवाएं 31 मई तक शुरू नहीं करने का आग्रह

सामान्य रेल व वायु सेवाएं 31 मई तक शुरू नहीं करने का आग्रह

चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोमवार को आग्रह किया कि तमिलनाडु में ३१ मई तक रेल व हवाई सेवाएं बहाल नहीं की जाएं।

पीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर वार्ता के दौरान राज्यभर में कोविड-१९ से निपटने के किए गए उपायों की चर्चा करते हुए सीएम ने अनुरोध किया कि ३१ मई तक हवाई सेवाएं शुरू नहीं की जाएं। मीडिया के माध्यम से इस यह पता चला है कि १२ मई से चेन्नई से टे्रन सेवाएं शुरू की जाएंगी। महानगर में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। लिहाजा राज्य में ट्रेन सेवाओं की अनुमति नहीं दी जाए।

सीएम ने मनरेगा के श्रमजीवियों को गांवों में ही नकद भुगतान की अनुमति का सुझाव दिया ताकि बैंकों पर दबाव कम हो। उन्होंने राज्य में कोरोना संक्रमण को रोकने के किए गए उपायों का उल्लेख करते हुए कहा कि मृत्युदर ०.६७ प्रतिशत है तथा १९५९ इलाज के बाद डिस्चार्ज हुए हैं।

कोविड जांच नीति का संकल्प करते हुए सीएम ने अधिक पीसीआर किट आवंटित करने की मांग की। उनके अनुसार २.०२ करोड़ राशनकार्डधारक परिवारों को अपे्रल का राशन दिया गया है तथा जून तक मुफ्त आपूर्ति की जाएगी।

Home / Chennai / सामान्य रेल व वायु सेवाएं 31 मई तक शुरू नहीं करने का आग्रह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो