scriptचेन्नई में 12 घंटे के भीतर दो किशोर ने खुदकुशी कर ली | two minors suicide in chennai | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई में 12 घंटे के भीतर दो किशोर ने खुदकुशी कर ली

– परीक्षा में कम अंक आने से दुखी थे दोनों छात्र

चेन्नईDec 03, 2021 / 06:39 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई में 12 घंटे के भीतर दो किशोर ने खुदकुशी कर ली

चेन्नई में 12 घंटे के भीतर दो किशोर ने खुदकुशी कर ली

चेन्नई.

चेन्नई के दो अलग-अलग इलाकों में 12 घंटे के भीतर परीक्षा में कम अंक आने से दुखी दो किशोरों ने खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मदुरावायल थाना क्षेत्र में बारहवीं कक्षा के छात्र ने गुरुवार रात केरोसिन डालकर आत्मदाह कर लिया। वहीं ताम्बरम में एक अन्य बारहवीं कक्षा के छात्र ने शुक्रवार सुबह अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। खुदकुशी के मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि दोनों ने स्कूल के परीक्षा में कम अंक आने से खुदकुशी कर ली। हैरानी की बात यह है कि राज्य सरकार के जागरूक कार्यक्रम और हेल्पलाइन नम्बर जारी होने के बावजूद ऐसी घटनाएं सामने आ रही है।

पहली घटना के अनुसार मदुरावायल निवासी मुन्नुसामी का पुत्र राजा (17) स्थानीय इलाके में प्राइवेट स्कूल में बारवहीं कक्षा में पढ़ता है। गुरुवार को वह स्कूल से आया और डांट से बचने के लिए केरोसलि लेकर अपने कमरे में गया और खुद को आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर पडोसियों ने उसे बचाया और कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मदुरावायल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी घटना में न्यू पेरुंगलत्तूर के श्रीनिवासन नगर में एक 16 साल के किशोर कार्तिकेयन नेे खुदकुशी कर ली। कार्तिकेयन के पिता मुरुगदास सरकारी स्कूल में शिक्षक है। कार्तिकेयन ताम्बरम में प्राइवेट स्कूल के बारहवीं कक्षा में अध्ययनरत था। वह गणित में फेल हो गया था और इससे दुखी होकर शुक्रवार सुबह वह फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया।

Chennai News

Home / Chennai / चेन्नई में 12 घंटे के भीतर दो किशोर ने खुदकुशी कर ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो