scriptAIADMK के दो और विधायक कोरोना पॉजिटिव | Two more AIADMK MLAs test positive for COVID-19 in Tamilnadu | Patrika News
चेन्नई

AIADMK के दो और विधायक कोरोना पॉजिटिव

– राज्य के 8 विधायक अब तक हुए संक्रमित

चेन्नईJul 02, 2020 / 08:53 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Two more AIADMK MLAs test positive for COVID-19 in Tamilnadu

Two more AIADMK MLAs test positive for COVID-19 in Tamilnadu

चेन्नई.

सत्तारूढ़ एआईएडीएमके पार्टी के परमकुड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक एन. सातन प्रभाकर और ऊलूंदूरपेट विधानसभा क्षेत्र के विधायक आर. कुमरगुरु की गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है। प्रभाकर को रामनाथपुरम जिले के सरकारी अस्पताल और कुमरगुरु को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभाकर और कुमरगुरु एआईएडीएमके के चौथे नेता हैं जो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

इससे दो दिन पहले तमिलनाडु के उ”ा शिक्षा मंत्री केपी अंबलगन और कुछ दिन पहले श्रीपेरम्बदूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के.पलनी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। दोनों विधायकों का अस्पताल मेंं इलाज चल रहा है।

इसके अलावा डीएमके विधायक आरटी अरसु समेत तीन विधायक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और सभी का इलाज चल रहा है। गौरतलब है कि डीएमके विधायक जे. अंबलगन की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। मुख्यमंत्री एडपाड़ी के. पलनीस्वामी ने कहा कि उन्होंने दोनों विधायकों को कॉल कर स्वास्थ्य की जानकारी ली है।

आशा करता हूं कि सभी जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से जनता की सेवा में लग जाएंगे। साथ ही उन्होंने विधायकों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। विधायक कुमरगुरु के परिवार वालों ने बताया कि उन्हें चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Chennai / AIADMK के दो और विधायक कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो