scriptबैंक से लिया लोन न चुकाने पर बैंक ने सरवणा स्टोर के दो शोरूम पर जमाया कब्जा | two outlets of Saravana Store sealed by bank | Patrika News
चेन्नई

बैंक से लिया लोन न चुकाने पर बैंक ने सरवणा स्टोर के दो शोरूम पर जमाया कब्जा

इस मौके पर अदालत के अधिकारी, बैंक अधिकारी, बैंक का वकील तथा स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद थी। बैंक ने सीलिंग के बाद दोनों का कब्जा लिया।

चेन्नईJan 19, 2022 / 08:23 pm

PURUSHOTTAM REDDY

बैंक से लिया लोन न चुकाने पर बैंक ने सरवणा स्टोर के दो शोरूम पर जमाया कब्जा

बैंक से लिया लोन न चुकाने पर बैंक ने सरवणा स्टोर के दो शोरूम पर जमाया कब्जा

चेन्नई.

बैंक से लिया लोन न चुकाने पर टी नगर स्थित सरवणा स्टोर के टेक्सटाइल और ज्वेलरी शोरूम को सील कर दिया गया। है। इंडियन बैंक के अधिकारियों ने रंगनाथन स्ट्र्र्रीट और उस्मान रोड स्थित दो सरवणा स्टोर के दोनों शोरूम पर कब्जा जमा लिया। इस मौके पर अदालत के अधिकारी, बैंक अधिकारी, बैंक का वकील तथा स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद थी। बैंक ने सीलिंग के बाद दोनों का कब्जा लिया।

सूत्रों ने बताया कि सरवणा स्टोर ने 120 करोड़ रुपए का कर्ज लिया है। बैंक के मुताबिक कंपनी कई सालों से कर्ज चुकाने में नाकाम रही है। बैंक ने सरवना स्टोर्स को बार-बार नोटिस भेजकर ऋण और उसपर ब्याज का भुगतान करने के लिए कहा। लेकिन कंपनी ने नोटिस का जवाब नहीं दिया और बैंक के पैसे वापस नहीं किए। इसके बाद बैंक ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। आदलत ने पैसे देने का आदेश दिया। लेकिन बैंक ने पैसे नहीं चुकाए। बैंक ने सरवना स्टोर्स स्टोर को कब्जे में लेने के लिए अदालती आदेश प्राप्त किया।

इसकी जानकारी सरवना स्टोर्स को एक सप्ताह पहले बैंक की ओर से एक नोटिस के जरिए दी गई थी। इसी सिलसिले में बैंक ने बुधवार को दोनों शोरूम को सील कर शोरूम पर कब्जा जमाया। कुछ हफ्ते पहले सरवना स्टोर्स पर आईटी के छापे के बाद प्राइम सरवना स्टोर्स पर कब्जा और सीलिंग से हडक़ंप मच गया है। कब्जे के दरम्यिान पुलिस बल की बड़ी टुकड़ी मौके पर मौजूद थी। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि सरवणा स्टोर्स के मालिक ने बिना किसी विरोध के सीलिंग कार्रवाई में सहयोग किया। वहीं इस बात को लेकर असंतोष के स्वर भी सुनाई दे रहे हैं कि इससे सरावणा स्टोर में काम करने वाले कर्मचारियों के रोजगार प्रभावित हुआ है।

Home / Chennai / बैंक से लिया लोन न चुकाने पर बैंक ने सरवणा स्टोर के दो शोरूम पर जमाया कब्जा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो