scriptआंध्र प्रदेश से कार में चेन्नई लाया गया 220 किलो गांजे के साथ दो धरे | two people arrested with 220 kilo ganja in chennai | Patrika News
चेन्नई

आंध्र प्रदेश से कार में चेन्नई लाया गया 220 किलो गांजे के साथ दो धरे

– अवैध गांजे के खिलाफ कार्रवाई

चेन्नईFeb 24, 2021 / 04:38 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

चेन्नई में निषेध प्रवर्तन विंग, माउंट के अधिकारियों ने आंध्र प्रदेश से चेन्नई लाया जा गया 220 किलो से ज्यादा गांजा जब्त किया है। कार में गांजा ले जा रहे दो लोगों को पूझल के कावांकरै के निकट पकड़ा गया। अधिकारियों को पूझल के कावांकरै इलाके में वाहन जांच के दौरान यह कामयाबी मिली। संदेह होने पर अधिकारियों ने एक कार रोकी जिसमें दो लोग सवार थे। कार की तलाशी ली गई तो उसमें पैकेट भरे मिले जिनमें गांजा था। टीम को कार में सवार दोनों लोगों ने बताया कि गांजा आंध्र प्रदेश से चेन्नई में फुटकर बिक्री के लिए लाया गया था। दोनों की पहचान पूझल निवासी सेतुरामण (49) और रेडहिल्स निवासी सुरेश कुमार (40) के तौर पर हुई।

निषेध प्रवर्तन विंग को सूचना मिली थी कि गांजा लेकर एक कार पूझल के कावांकरै के पास से गुजरने वाली है। उसके बाद टीम कावांकरै के चारों ओर सक्रिय हो गई। वहां से बताई गई नम्बर की कार को रोका। उसकी तलाशी लेने पर उसमें रखे सामान में छिपाकर रखा गया गांजा बरामद हुआ। वह गांजा 220 किलोग्राम से ज्यादा था। टीम ने उसे जब्त कर लिया। अधिकारियों के अनुसार कार में हर जगह गांजे के पैकेट भरे हुए थे। गांजा के पैकेट में कार की सीटों, पीछे के दोनों फाटक के अंदर, बोनट, स्टेपनी रखने की जगह में छिपा कर लाया जा रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो