दो दुकानों से दो टन गुटखा उत्पाद बरामद

दो दुकानों से दो टन गुटखा उत्पाद बरामद

Ritesh Ranjan | Publish: May, 18 2019 02:06:59 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

खाद्य सुरक्षा और ड्रग प्रशासन विभाग द्वारा शुक्रवार को अचानक की गई छापेमारी में दो दुकानों से दो टन प्रतिबंधित गुटखा उत्पाद बरामद किए गए।


तिरुचि. खाद्य सुरक्षा और ड्रग प्रशासन विभाग द्वारा शुक्रवार को अचानक की गई छापेमारी में दो दुकानों से दो टन प्रतिबंधित गुटखा उत्पाद बरामद किए गए। विभाग की अधिकारी डॉ आर. चित्रा के नेतृत्व में अधिकारियों की एक टीम ने सुबह बीग कम्मला स्ट्रीट स्थित दुकानों में छापेमारी की। जहां दो दुकानों से प्रतिबंधित गुटखा उत्पाद बरामद हुए। इसकी कीमत ३ लाख के आसपास बताई गई है। साथ ही दुकानें के मालिकों को भी पूछताछ के लिए पकड़ लिया गया। अधिकारियों ने उत्पादों का सैंपल प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षण केंद्र भेजा। रिपोर्ट के आधार पर दुकान मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार ये उत्पाद कर्नाटक से लाए गए थे। इसकी कीमत ३ लाख के आसपास बताई गई है। साथ ही दुकानें के मालिकों को भी पूछताछ के लिए पकड़ लिया गया। अधिकारियों ने उत्पादों का सैंपल प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षण केंद्र भेजा। रिपोर्ट के आधार पर दुकान मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के अनुसार ये उत्पाद कर्नाटक से लाए गए थे।
----------

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned