scriptबेकाबू एमटीसी बस दुकान और मकान से टकराई | Uncontrollable MTC bus collides with shop and house | Patrika News
चेन्नई

बेकाबू एमटीसी बस दुकान और मकान से टकराई

महानगर परिवहन निगम (एमटीसी) की बस गुरुवार सुबह पूंदमल्ली के करैयान चावडी के निकट बेकाबू होकर दो दुकानों और एक मकान से जा टकराई

चेन्नईAug 11, 2017 / 10:12 pm

शंकर शर्मा

bus accident

bus accident

चेन्नई. महानगर परिवहन निगम (एमटीसी) की बस गुरुवार सुबह पूंदमल्ली के करैयान चावडी के निकट बेकाबू होकर दो दुकानों और एक मकान से जा टकराई। पुलिस ने बताया कि बस बेकाबू होकर एक टेक्सटाइल शोरूम, नाश्ते की दुकान और मकान के सामने के हिस्से से टकराने के बाद रुकी। गनीमत यह रही कि उस वक्त वहां कोई नहीं था जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। टक्कर से बस का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था और शीशा भी टूट गया। दुर्घटना में सडक़ किनारे चल रहा अयप्पन नामक शख्स घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि बच चालक येलुमलै और कंडक्टर राजेन्द्रन बस लेकर टी नगर से श्रीपेरंबुदूर के लिए रवाना हुए थे। बस में ३० से ३५ यात्री सवार थे। बस पूंदमल्ली के करैयनचावडी के निकट पहुंची उसी दौरान बस अनियंत्रित हो गई। दो दुकानों से टकराने के बाद मकान के सामने के हिस्से से बस जबरजस्त टकराई जिससे मकान का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।


प्रत्यक्षदर्शी कंडन ने बताया कि हादसा होने से कुछ ही क्षण पहले वहां से वह चाय पीकर गया था। वह अपनी दुकान की ओर जा रहा था तभी उसने बस के टकराने की आवाज सुनी तो दौडक़र वहां पहुंचा। हालांकि हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन दुकानदारों का काफी नुकसान हो गया।


एक स्थानीय निवासी रामदास ने बताया कि वह लोगों के चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर आया तो देखकर उसके होश उड़ गए। बस क्षतिग्रस्त हालत में थी और यात्री बस से भयभीत होकर उतर रहे थे।


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर दूसरी बस की मदद से बस को वहां से हटाकर डिपो भेजा और यात्रियों को दूसरी बस से गंतव्य पर भेजा। पुलिस ने ब्रेक फेल होने की वजह से यह दुर्घटना होने की आशंका जताई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो