scriptवीसीके ने संसदीय सीटों के लिए उतारे प्रत्याशी | VCK candidates nominated for parliamentary seats | Patrika News
चेन्नई

वीसीके ने संसदीय सीटों के लिए उतारे प्रत्याशी

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन की सहयोगी वीसीके पार्टी ने रविवार को संसदीय सीटों के लिए पार्टी के प्रत्याशियों के…

चेन्नईMar 17, 2019 / 11:30 pm

मुकेश शर्मा

VCK candidates nominated for parliamentary seats

VCK candidates nominated for parliamentary seats

चेन्नई।राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके के धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन की सहयोगी वीसीके पार्टी ने रविवार को संसदीय सीटों के लिए पार्टी के प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए।
पार्टी ने डीएमके से आवंटित दो संसदीय सीटों विल्लुपुरम और चिदम्बरम के प्रत्याशी उतार हैं। पार्टी अध्यक्ष तोल तिरुमावलवन चिदम्बरम और पार्टी महासचिव और पूर्व विधायक डी. रविकुमार विल्लुपुरम संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे।

यहां पत्रकारों से बातचीत में तोल तिरुमावलवन ने बताया कि आगामी १८ अप्रेल को होने वाले लोकसभा चुनाव में रविकुमार डीएमके के चुनाव चिन्ह उगता हुआ सूरज से चुनाव लडेंग़े जबकि मैं चुनाव आयोग द्वारा आवंटित होने वाले चुनाव चिन्ह से लडूंगा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को तीन से चार चुनाव चिन्ह की सूची दी गई है, लेकिन अभी भी चुनाव आयोग ने आवंटित नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात भी की गई, लेकिन हो रही देरी के बारे में पता नहीं चल रहा है।

पार्टी के प्रत्याशी दो अलग अलग चुनाव चिन्ह से क्यों लड़ रहे हैं, के जवाब में तिरुमावलवन ने कहा चिदम्बरम के लिए मैं चर्चित चेहरा हूं और पहले भी जीत चुका हूं, लेकिन विल्लुपुरम में मेरा चेहरा चर्चित नहीं है, जिसके लिए डीएमके के चुनाव चिन्ह से लडऩे का निर्णय लिया गया है।

Home / Chennai / वीसीके ने संसदीय सीटों के लिए उतारे प्रत्याशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो