scriptनहीं डिगा हौसला : 79 वर्ष की वृद्धा ने जीता चुनाव | Veerammal won sarpanch election at age of 79 | Patrika News

नहीं डिगा हौसला : 79 वर्ष की वृद्धा ने जीता चुनाव

locationचेन्नईPublished: Jan 03, 2020 06:17:42 pm

Submitted by:

MAGAN DARMOLA

Tamilnadu Rural Body Election : 82 और 79 वर्ष की दो वृद्ध महिलाओं ने सरपंच चुनाव जीतकर सभी को चौंका दिया। उधर, कृष्णगिरि जिले की 21 साल की कॉलेज छात्रा जे. संध्या रानी सरपंच चुनाव जीतकर सफलता की इबारत लिखी।

नहीं डिगा हौसला : 79 वर्ष की वृद्धा ने जीता चुनाव

नहीं डिगा हौसला : 79 वर्ष की वृद्धा ने जीता चुनाव

चेन्नई. ग्रामीण निकाय चुनाव में 82 और 79 वर्ष की दो वृद्ध महिलाओं ने सरपंच चुनाव जीतकर सभी को चौंका दिया। दो बार चुनाव हारने के बाद 79 वर्षीय वृद्धा का हौसला डिगा नहीं और आखिर में वे सरपंच का चुनाव जीतकर इतिहास लिखने में कामयाब रहीं। यहां बात हो रही है अरिटापट्टी निवासी वीरम्माल की।

21 साल की छात्रा बनीं सरपंच

मदुरै जिले के अरिटापट्टी ग्राम पंचायत चुनाव में उनको १९५ वोटों के अंतर से जीत मिली। दो बार पहले भी उन्होंने चुनाव लड़ा था लेकिन वे जीत नहीं सकी थी। तिरुपुर की 82 साल की विशालाक्षी इस आयु में सरपंच बनने वाली पहली महिला प्रत्याशी बन गई हैं। इसके अलावा सफाई कर्मचारी सरस्वती ने भी सरपंच चुनाव जीतकर नई पहचान बनाई है।

कृष्णगिरि जिले की 21 साल की कॉलेज छात्रा जे. संध्या रानी सरपंच चुनाव जीतकर सफलता की इबारत लिखने में कामयाब रहीं। वे सूलगिरि पंचायत यूनियन के तहत काटीनायकन तोट्टी ग्राम पंचायत के सरपंच चुनाव के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरीं। संध्या बीबीए फाइनल की छात्रा हैं। स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में कम उम्र में सरपंच बनकर उन्होंने बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो