scriptवेलूर चुनाव: डीएमके ने हासिल की एक और सीट पर जीत | Vellore election: DMK wins one more seat | Patrika News
चेन्नई

वेलूर चुनाव: डीएमके ने हासिल की एक और सीट पर जीत

Vellore Lok Sabha Elections में मतगणना शुरु होने के बाद डीएमके DMK और एआईएडीएमके AIADMK के उम्मीदवारों के बीच मुकाबले में टॉम एंड जेरी यानि चूहे बिल्ली के खेल की तरह चल रही बढ़त ने आखिर में डीएमके के पक्ष में अपना फैसला सुना दिया।

चेन्नईAug 09, 2019 / 05:13 pm

shivali agrawal

elections,Lok Sabha,news,Chennai,Vellore,Tamilnadu,Special,Breaking,winner,Chennai news in hindi,

वेलूर चुनाव: डीएमके ने हासिल की एक और सीट पर जीत

चेन्नई. वेलूर लोकसभा चुनाव Vellore re Lok Sabha elections में मतगणना शुरु होने के बाद डीएमके DMK और एआईएडीएमके AIADMK के उम्मीदवारों के बीच मुकाबले में टॉम एंड जेरी यानि चूहे बिल्ली के खेल की तरह चल रही बढ़त ने आखिर में डीएमके के पक्ष में अपना फैसला सुना दिया। शुरुआती परिणामों में एआईएडीएमके के उम्मीदवार षणमुगम SHnmugam ने बढ़त बना रखी थी। डीएमके के उम्मीदवार कदिर आनंद kathir anand ने बाजी पलटते हुए सातवे राउंड में बढ़त ले ली और 8141 मतों से जीत हासिल कर ली। जबकि डीएमके गठबंधन के उम्मीदवार को कुल 4.85 लाख वोट मिले,एआईएडीएमके गठबंधन 4.77 लाख वोट हासिल करने में सफल रहा। इसके साथ, डीएमके गठबंधन के लोकसभा में कुल 38 सांसद हैं, जबकि एआईएडीएमके के पास केवल एक सांसद है।
ज्ञातव्य है कि 18 अप्रेल के आमसभा चुनाव को डीएमके के कोषाध्यक्ष दुरैमुरुगन के बेटे और उम्मीदवार कदीर आनंद के घर से भारी मात्रा में नकदी जब्त होने के बाद रद्द कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो