scriptTamilnadu उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक | vice president comming to nellore, chennai: sp organise a meeting | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक

उपराष्ट्रपति (Voce president) के दौरे को लेकर नेल्लोर में सुरक्षा इंतजाम को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक (suprintendent of district police) भास्कर भूषण ने रविवार को पुलिस के आला अधिकारियों (officers) के साथ बैठक की।

चेन्नईJan 20, 2020 / 03:05 pm

Dhannalal Sharma

Tamilnadu उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक

Tamilnadu उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक

नेल्लोर. उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू २० जनवरी को नेल्लोर पहुंचेंगे। वे दिल्ली से विशेष विमान से चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचेंगे जहां से विशेष ट्रेन से वेंकटाचलम पहुंचेंगे जहां वे एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर नेल्लोर में सुरक्षा इंतजाम को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण ने रविवार को पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक की।

साथ में आ रहे रहे हैं केन्द्रीय मंत्री
इस दौरान अधीक्षक ने कहा कि देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू तीन दिवसीय दौरे पर नेल्लोर पहुंच रहे हैं। उनके साथ राज्य के राज्यपाल विश्व भूषण हरिश्चंद्र एवं अन्य केंद्रीय मंत्री भी आ रहे हैं। उन्होंने कहा उनके दौरे के मद्देनजर सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक न हो इस पर विशेष ध्यान देकर अपनी ड्यूटी निभाएं। उनकी सुरक्षा में वीवीआईपी वाहन, सुरक्षा योजना के साथ ही दो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, 6 पुलिस उपाधीक्षक, 19 सर्किल इंस्पेक्टर, 55 थाना इंचार्ज सहित कुल 784 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
आईडी प्रूफ की जांच के बिना कार्यक्रम में प्रवेश नहीं देने का निर्देश
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुख्य रूप से यातायात परिवर्तन, बम स्कॉर्ड समेत अन्य सुरक्षा उपकरणों को भी तय जगह पर लगाया जाए। प्रत्येक व्यक्ति को आईडी पू्रफ की जांच के बाद ही कार्यक्रम में प्रवेश दिया जाए। रविवार शाम को 4 बजे वीवीआईपी पर्यटन केन्द्रों पर ट्रायल रन का आयोजन किया गया।

Home / Chennai / Tamilnadu उपराष्ट्रपति के दौरे को लेकर समीक्षा बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो