Watch Video: जब साइकिल वाले का काटा चालान!, देखें क्या है माजरा

Watch Video: जब साइकिल वाले का काटा चालान!, देखें क्या है माजरा
Watch Video: जब साइकिल वाले का काटा चालान!, देखें क्या है माजरा

Nitin Bhal | Updated: 19 Sep 2019, 07:23:45 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Viral Video: पेन्नागराम के एरियुर में एक सब इंस्पेक्टर ने चालान काटने के दौरान एक साइकिल वाले को रोक लिया। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा था कि...

चेन्नई. पेन्नागराम के एरियुर में एक सब इंस्पेक्टर ने चालान काटने के दौरान एक साइकिल वाले को रोक लिया। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा था कि पुलिसवाले साइकिल सवार को भी नहीं छोड़ रहे हैं और उन्होंने उसकी साइकिल को जब्त कर लिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स पर शेयर किया जा रहा है। फेसबुक पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए चुटकी लेते हुए लिखा कि जो सबसे ज्यादा चालान काटेगा उसे प्रमोशन मिलेगा. उसकी एक झलक...। हालांकि आपको बता दें कि साइकिल जब्त करने की खबर पूरी तरह से गलत है। 'द हिन्दू' की खबर के मुताबिक, साइकिल को पकडऩे वाले सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि उसने दोनों हाथ छोडक़र साइकिल चला ने पर चालक को रोका था।


यह है वीडियो में

वीडियो में देखा जा सकता है कि एरियुर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एस. सुब्रामणी ने साइकिल चला रहे शख्स को रोका। कुछ देर बात करने के बाद उन्होंने साइकिल को लॉक किया और चालक को सडक़ किनारे ले गए। वीडियो में कुछ गाड़ी चालक बिना हेलमेट गुजरते हुए दिख रहे हैं, लेकिन उन पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। सब इंस्पेक्टर एस. सुब्रामणी ने कहा कि ये सोमवार की बात है। मैं आपको बताना चाहूंगा कि हम सभी गाडिय़ों को नहीं पकड़ सकते। जब हम एक गाड़ी को पकड़ते हैं तो दूसरी गाडिय़ां पास से निकल जाती हैं। इस केस में लडक़ा दोनों हाथ छोडक़र साइकिल चला रहा था। उसके आगे दो बाइक चल रही थीं। अगर वहां कोई एक बाइक चालक भी ब्रेक लगा देता तो साइकिल चालक की जान भी जा सकती थी। पुलिस ने बताया कि न ही साइकिल को जब्त किया गया है और न ही साइकिल चालक पर कोई कार्रवाई की गई है। सोशल मीडिया पर चल रहीं ये सारी बातें झूठी हैं। एसआई ने जिस शख्स को पकड़ा था, उसने बताया कि हाथ इसलिए हैंडल से छोड़े थे क्योंकि उसे शर्ट के बटन को बंद करने थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned