scriptविजय सेतुपति की बेटी को मिली बलात्कार की धमकी, कनीमोझी ने की आलोचना | Vijay Sethupathi's daughter gets rape threats on social media | Patrika News

विजय सेतुपति की बेटी को मिली बलात्कार की धमकी, कनीमोझी ने की आलोचना

locationचेन्नईPublished: Oct 20, 2020 04:03:48 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

– मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक विवाद

Vijay Sethupathi's daughter gets rape threats on social media

Vijay Sethupathi’s daughter gets rape threats on social media

चेन्नई.

तमिल सिनेमा (Tamil Film Industry) के अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) इन दिनों लगातार श्रीलंकाई क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’ (Muttiah Muralitharan’s biopic titled ‘800) के चलते विवादों का हिस्सा बने हुए हैं, लेकिन मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक पर विवाद अब धमकी तक पहुंच गया है।

बायोपिक में मुरलीधरन का किरदार निभा रहे अभिनेता विजय सेतुपति का विरोध करते-करते कुछ लोग सीमाएं लांघ गए हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की बेटी के साथ रेप की धमकी दी गई है। दरअसल, तमिलनाडु में भारी विरोध के बाद उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया और अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर फिल्म छोडऩे की घोषणा कर दी।

ये भी पढ़ें- भारी विरोध के बाद विजय सेतुपति ने छोड़ी क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक ‘800’

फिल्म छोडऩे वाली पोस्ट के बाद मिली धमकी
विजय सेतुपति द्वारा किए गए ट्वीट पर एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए अभिनेता की बेटी के रेप करने की धमकी दी। बताया जा रहा है कि विजय सेतुपति ने जैसे ही मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 में काम से मना करने वाला ट्वीट किया, उसके कुछ घंटे बाद ही ट्रोलर अभिनेता के टाइमलाइन पर उनकी छोटी बेटी को बलात्कार की धमकी दी। ट्रोलर का रेप की धमकी वाला ट्वीट वायरल हो गया है। ट्रोल के प्रोफाइल को शेयर कर उसकी आलोचना की जा रही है।

लोगों का मिला समर्थन
इस घटना के बाद विजय सेतुपति के समर्थन में आवाज उठाई जा रही है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की जा रही है। वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि महिलाओं के प्रति अपराध में बढ़ोतरी हो रही है, हम इस तरह के केस सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स और पुलिस दोनों के सामने उठा रहे हैं। विजय सेतुपति की बेटी को दी गई धमकी के संदर्भ में उन्होंने कहा कि हमें इसकी जानकारी मिली है लेकिन अगर लडक़ी की उम्र कम है तो फिर इस मामले को बाल अधिकार आयोग देखेगा।

कनिमोझी ने भी आलोचना
इस घटना पर डीएमके सांसद कनिमोझी ने भी प्रतिक्रिया दी है। ट्वीट कर उन्होंने कहा है कि कायर सिर्फ महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ लड़ते हैं। अभिनेता विजय सेतपति की बेटी को धमकी देना शर्मनाक है। महिलाओं और बच्चियों को ट्रोल करने पर सजा होनी चाहिए।

पुलिस से कार्रवाई की मांग
सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने ट्रोलर की आलोचना करते हुए चेन्नई पुलिस और पुलिस उपायुक्त को टैग किया है। सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने इसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हाल ही में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो