scriptसुबह 4 बजे से वैक्सीन लगाने का इंतजार करने के बाद गांव के लोगों ने पीएचसी के बाहर किया प्रदर्शन | Villagers waiting for vaccination since 4am stage road blockade outsid | Patrika News
चेन्नई

सुबह 4 बजे से वैक्सीन लगाने का इंतजार करने के बाद गांव के लोगों ने पीएचसी के बाहर किया प्रदर्शन

यहां अर्सीपालयम में स्थित प्राइमरी हेल्थ सेंटर के बाहर गांव के 50 से अधिक लोगों ने वैक्सीन के लिए टोकन जारी करने की मांग को लेकर रोड रोको प्रदर्शन किया।

चेन्नईJun 04, 2021 / 04:54 pm

Vishal Kesharwani

सुबह 4 बजे से वैक्सीन लगाने का इंतजार करने के बाद गांव के लोगों ने पीएचसी के बाहर किया प्रदर्शन

सुबह 4 बजे से वैक्सीन लगाने का इंतजार करने के बाद गांव के लोगों ने पीएचसी के बाहर किया प्रदर्शन


कोयम्बत्तूर. यहां अर्सीपालयम में स्थित प्राइमरी हेल्थ सेंटर के बाहर गांव के 50 से अधिक लोगों ने वैक्सीन के लिए टोकन जारी करने की मांग को लेकर रोड रोको प्रदर्शन किया। गांव के काफी लोग सुबह 4 बजे से ही पीएचसी के बाहर खड़े होकर वैक्सीन लगाने का इंतजार कर रहे थे। पीएचसी कर्मियों ने सुबह 9 बजे वैक्सीन देने का वादा किया था। अस्पताल कर्मियों ने कहा कि उन्हें वैक्सीन आने का इंतजार है और वैक्सीन आने पर उपलब्धता के आधार पर टोकन जारी किया जाएगा। जिसके बाद गांव के लोगों ने टोकन जारी करने की मांग करते हुए पीएचसी के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

 

प्रदर्शन की जानकारी के बाद मदुक्कारे पुलिस वहां पहुंची और लोगों के साथ बातचीत कर प्रदर्शन रोकने का आग्रह किया। जिसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि जब तक वैक्सीन नहीं आता है तब तक वे पीएचसी के बाहर ही इंतजार करेंगे। मामले को गंभीरता से लेते हुए पांच पुलिसकर्मियों को वहां पर तैनात किया गया। उल्लेखनीय है कि पहले लोग वैक्सीन लगाने से पीछे हटते थे, लेकिन राज्य सरकार द्वारा विभिन्न जागरूकता अभियान चलाए जाने के बाद लोग सामने से वैक्सीन लेने के लिए आगे आ रहे हैं। वैक्सीन की पर्याप्त उपलब्धता की कमी के कारण कई जगहों पर काफी लोगों को लंबे समय तक इंतजार के बाद भी वापस जाना पड़ रहा है।

Home / Chennai / सुबह 4 बजे से वैक्सीन लगाने का इंतजार करने के बाद गांव के लोगों ने पीएचसी के बाहर किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो