scriptचेन्नई में अगले तीन दिन तक हो सकती है बारिश – मौसम विज्ञान केन्द्र की भविष्यवाणी | weather forecast : chennai may get rain for next 3 days | Patrika News
चेन्नई

चेन्नई में अगले तीन दिन तक हो सकती है बारिश – मौसम विज्ञान केन्द्र की भविष्यवाणी

chennai में अगले तीन दिन तक बारिश हो सकती है। मौसम विज्ञान केन्द्र Meteorological center के सूत्रों के अनुसार हवाओं के प्रभाव से महानगर में बारिश rain होगी।

चेन्नईJun 28, 2019 / 02:40 pm

shivali agrawal

rain,news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Weather forecast,

चेन्नई में अगले तीन दिन तक हो सकती है बारिश – मौसम विज्ञान केन्द्र की भविष्यवाणी

चेन्नई.chennai में अगले तीन दिन तक बारिश हो सकती है। मौसम विज्ञान केन्द्र Meteorological center
के सूत्रों के अनुसार हवाओं के प्रभाव से महानगर में बारिश rain होगी। यह बारिश की संभावना दोपहर बाद एवं रात में है। महानगर के निकट और ऊपर वायु सर्कुलेशन की स्थिति बन रही है। 29 जून के बाद बंगाल की खाड़ी के उत्तर में निम्न दबाव के अप्रत्यक्ष प्रभाव से उत्तरी तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। चेन्नई एवं उपनगरों में पिछले पांच दिनों में 88 एमएम छिटपुट बारिश हुई है। अगले दो दिनों में आसमान में बादल छाए रहेंगे तथा कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान करीब 35 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा। मौसम विभाग MET के उपमहानिदेशक एस.बालचंद्रन ने बताया कि ऐसी स्थिति 29 जून तक बनी रहेगी। ऊपरी एयर सर्कुलेशन अब बंगाल की खाड़ी के ऊपर आंध्रप्रदेश के दक्षिण तथा तमिलनाडु Tamilnadu तट के उत्तर में है। चेन्नई chennai में नमी की स्थिति रहेगी।

Home / Chennai / चेन्नई में अगले तीन दिन तक हो सकती है बारिश – मौसम विज्ञान केन्द्र की भविष्यवाणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो