scriptअब आमजन को सरकारी योजनाओं की जानकारी मिलेगी व्हाट्सएप ग्रुप पर | WhatsApp Service VIRU Virudhunagar Information and Redressal User | Patrika News
चेन्नई

अब आमजन को सरकारी योजनाओं की जानकारी मिलेगी व्हाट्सएप ग्रुप पर

WhatsApp Service VIRU (Virudhunagar Information and Redressal User) group
तमिल और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में समूह से विभिन्न विषयों पर जानकारी प्राप्त कर सकेंगे

चेन्नईNov 23, 2022 / 08:18 pm

ASHOK SINGH RAJPUROHIT

WhatsApp Service VIRU (Virudhunagar Information and Redressal User) group

WhatsApp Service VIRU (Virudhunagar Information and Redressal User) group

विरुदनगर. जिला प्रशासन ने हाल ही में जिले के लिए विशेष रूप से एक आधिकारिक व्हाट्सएप सेवा वीरू (विरुदनगर सूचना और निवारण उपयोगकर्ता) समूह शुरू किया। जनता तमिल और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में समूह से आधार को ईपीआईसी कार्ड से जोड़ने, मतदाता सूची विवरण, ऑनलाइन प्रमाणन सेवाओं, हेल्पलाइन नंबरों और संपर्क निर्देशिका, घोषणाओं, योजनाओं और प्रेस विज्ञप्ति सहित विभिन्न विषयों पर जानकारी प्राप्त कर सकेगी। कलक्टर जे मेघनाथ रेड्डी ने कहा कि व्हाट्सएप का उपयोग करते हुए, जिसका ग्रामीण क्षेत्रों में भी एक बड़ा उपयोगकर्ता आधार है, जिला प्रशासन ने उपयोगी प्रशासन जानकारी तक आसान सार्वजनिक पहुंच की सुविधा के लिए समूह लॉन्च किया है।

तुत्तुकुडी पुस्तक मेला 30 नवंबर तक

सांसद कनिमोझी करुणानिधि ने समाज कल्याण और महिला अधिकारिता मंत्री गीता जीवन की उपस्थिति में एवीएम महल में तुत्तुकुडी पुस्तक मेले के तीसरे संस्करण का उद्घाटन किया। पुस्तक मेला 30 नवंबर तक चलेगा। तुत्तुकुडी पुस्तक मेले में अधिक से अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए जिला प्रशासन ने लक्की ड्रा के माध्यम से ग्राहकों के लिए पुरस्कारों की घोषणा की है। प्रथम पुरस्कार एक लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार 50 हजार रुपए और तृतीय पुरस्कार 25 हजार रुपए है।

Hindi News/ Chennai / अब आमजन को सरकारी योजनाओं की जानकारी मिलेगी व्हाट्सएप ग्रुप पर

ट्रेंडिंग वीडियो