scriptTamilnadu तस्करी के गुटखे और शराब के साथ तीन गिरफ्तार | wine smuggling, chennai: catch by police | Patrika News
चेन्नई

Tamilnadu तस्करी के गुटखे और शराब के साथ तीन गिरफ्तार

रात करीब एक तेजी (in the speed) से आ रही कार को पुलिसकर्मियों (policemen) ने रोकने की इशारा किया लेकिन वह रुकने के बजाय तेजी से निकल गई (gone) ।

चेन्नईDec 04, 2019 / 05:39 pm

Dhannalal Sharma

Tamilnadu तस्करी के गुटखे और शराब के साथ तीन गिरफ्तार

Tamilnadu तस्करी के गुटखे और शराब के साथ तीन गिरफ्तार

नेल्लोर. यहां सोमवार रात को वाहन जांच के दौरान तस्करी कर लाया गया प्रतिबंधित गुटखा और शराब पकड़ी गई। इसके साथ तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। गुटखे और शराब की तस्करी रोकने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ऐश्वर्य रस्तोगी के आदेश पर कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। इसी के तहत आत्मकूर पुलिस उपाधीक्षक एस. मकबूल के नेतृत्व में पोदलकुर थाना निरीक्षक गंगाधर राव एवं अन्य पुलिसकर्मियों की टीम सोमवार रात करीब एक बजे पोदलकुर की संगम रोड के पास वाहन जांच कर रही थी।
तेज कार को रोका तो रुकी नहीं
रात करीब एक तेजी से आ रही कार को पुलिसकर्मियों ने रोकने की इशारा किया लेकिन वह रुकने के बजाय तेजी से निकल गई। पुलिसकर्मियों ने उसका का पीछा कर मारपुरु गांव के पास पकड़ लिया। उसे लाकर जांच की गई तो उसमें10 बोरी प्रतिबंधित गुटखा और भारी मात्रा में शराब मिली। पुलिस ने गुटखे व शराब को जब्त कर लिया एवं चालक समेत कार सवार तीन जनों को हिरासत में ले लिया। साथ ही उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया।
पूछताछ में बताए ठिकाने पर पकड़ा गुटखा व शराब
पूछताछ में उन्होंने गुटखे और शराब का ठिकाना बताया। पुलिस मौके पर पहुंची और गोदाम की जांच की तो उसमें 54 बोरी गुटखा और 305 क्वार्टर और 21 बोतल शराब मिली जिसे जब्त कर लिया। पुलिस ने मनोहर, वेंकटेश्वरलु, सुलेमान को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया। मंगलवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आत्मकूर पुलिस उपाधीक्षक मकबूल ने संवाददाताओं को बताया कि जब्त किए गए गुटखे की कीमत 1,80,००० और शराब की कीमत 1 लाख मूल्य आकी गई है। इसके अलावा जब्त की गई कार की कीमत 5 लाख रुपए आंकी गई है।

Home / Chennai / Tamilnadu तस्करी के गुटखे और शराब के साथ तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो