scriptTamilNadu: मध्यरात्रि अचानक घर में आग लगने से महिला और दो बच्चों की मौत | Woman and two children found dead in a house in TamilNadu | Patrika News
चेन्नई

TamilNadu: मध्यरात्रि अचानक घर में आग लगने से महिला और दो बच्चों की मौत

– घर में तीन मौत से कोहराम

चेन्नईAug 10, 2020 / 08:43 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Woman and two children found dead in a house in TamilNadu

Woman and two children found dead in a house in TamilNadu

करूर.

तमिलनाडु के करूर जिले के रायानूर इलाके में भागवती अम्मन टेंपल स्ट्रीट स्थित एक घर में महिला व उसके दो बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला और दोनों बच्चों का शव जमीन पर पड़ा मिला है। कथित तौर पर मोबाइल चार्जिंग से आग फैलने के बाद घर में आग लग गई। इस दर्दनाक घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान करूर जिले रायानूर निवासी बालकृष्ण की पत्नी मुत्तुलक्ष्मी (29) और दो बच्चे रक्षित (3) और दक्षित (2) के रूप में हुई है।

सूत्रों के मुताबिक सोमवार सुबह मुत्तुलक्ष्मी के घर से धुआं निकलते देख पडोसी उनके घर की तरफ भागे। पडोसियों ने किसी तरह घर में प्रवेश किया। अंदर जाने पर देखा तो मुत्तुलक्ष्मी और उनके दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी जबकि कमरे से धुंआ निकल रहा था। ऐसा प्रतीत होता है कि तीनों की मौत दम घुटने से हुई है।

सूचना मिलते ही थनथोनरीमलै पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा दिया और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। फिलहाल, जांच की जा रही है।

पुलिस ने कमरे से जा हुआ मोबाइल उसके चार्जर के साथ इलेक्ट्रीकल सॉकेट से बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि मोबाइल चार्जर में शॉट सर्किट होने के बाद आग फैल गई होगी। मुत्तुलक्ष्मी झुलस गई है जबकि उसके दोनों बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे, उनकी मौत दम घुटने से हुई है।

Home / Chennai / TamilNadu: मध्यरात्रि अचानक घर में आग लगने से महिला और दो बच्चों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो