scriptविवाहिता ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या | woman-jumped-in-front-of-train-with-two-children in Chennai | Patrika News
चेन्नई

विवाहिता ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों छह टुकड़ो में कट गए।

चेन्नईFeb 18, 2020 / 04:41 pm

PURUSHOTTAM REDDY

woman-jumped-in-front-of-train-with-two-children in Chennai

woman-jumped-in-front-of-train-with-two-children in Chennai

चेन्नई.

आवडी थाना क्षेत्र में Hindu College Railway Station के निकट एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना मंगलवार की सुबह करीब साढ़े ६ बजे की है। घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान आवडी के चिन्नासेकाडु निवासी मुत्तुमारी की पत्नी विजयलक्ष्मी (२२) और उसके दो पुत्र प्रवीणचरन (२) और निश्वंत (१) के रूप में की गई है। रेलवे पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

झगड़ा बना खुदकुशी की वजह
पुलिस सूत्रों ने बताया कि विजयलक्ष्मी का पति मुत्तुमारी प्राइवेट एम्बुलेंस चालक है। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। सोमवार रात भी उनके बीच झगड़ा हुआ और हमेशा की तरह दोनों भोजन करने के बाद सो गए। मंगलवार सुबह मुत्तु हमेशा की तरह काम पर चला गया। पीछे से विजयलक्ष्मी अपने दोनों पुत्रों को लेकर ***** कॉलेज रेलवे स्टेशन आ गई और स्टेशन के प्लेटफार्म बैठी थी।

बच्चों को लेकर ट्रेन के सामने कूदी
जानकारी के मुताबिक एकसप्रेस ट्रेन के आने के बाद महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। घटना में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों छह टुकड़ो में कट गए।

रेलवे पुलिस को दी सूचना
राहगीरों ने रेलवे पुलिस को सूचित किया। कुछ देर के लिए रेलवे स्टेशन परिसर पर तनाव की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शवों को तुरंत अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी मिलने के बाद मुत्तु भी मौके पर पहुंचा जिसके बाद उसका और उसके रिश्तेदारों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Home / Chennai / विवाहिता ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो