scriptबंद रेलवे फाटक पार कर रही महिला व बेटियां बाल-बाल बची | Women and daughters narrowly escaping the closed railway gate | Patrika News
चेन्नई

बंद रेलवे फाटक पार कर रही महिला व बेटियां बाल-बाल बची

Chennai के कोरुक्कुपेट रेलवे स्टेशन के निकट सवेरे एक स्कूटी पर सवार मां व दो बेटियां बंद फाटक से टे्रक पार करते समय बाल-बाल बची। उनकी स्कूटी ट्रेक के बीच फंस गई और उसी समय सामने से गतिमान एक्सप्रेस ट्रेन आ गई, यह देख वे तीनों तो दूर निकल गई लेकिन स्कूटी के परखच्चे उड़ गए।

चेन्नईAug 21, 2019 / 01:23 pm

shivali agrawal

बंद रेलवे फाटक पार कर रही महिला व बेटियां बाल-बाल बची

बंद रेलवे फाटक पार कर रही महिला व बेटियां बाल-बाल बची

– स्कूटी के उड़े परखच्चे
चेन्नई. जल्दबाजी के चक्कर में लोग अपनी जान भी दांव पर लगाने से परहेज नहीं करते। यही वजह है कि ज्यादातर हादसे लापरवाही और जल्दबाजी के कारण ही होते हैं। ऐसी ही एक घटना मंगलवार को कोरुक्कुपेट रेलवे स्टेशन के निकट हुई। यहां सवेरे एक स्कूटी पर सवार मां व दो बेटियां बंद फाटक से टे्रक पार करते समय बाल-बाल बची। उनकी स्कूटी ट्रेक के बीच फंस गई और उसी समय सामने से गतिमान एक्सप्रेस ट्रेन आ गई, यह देख वे तीनों तो दूर निकल गई लेकिन स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे के बाद ट्रेन करीब 10 मिनट तक रुकी रही जिससे दूसरे टे्रनों की आवाजाही प्रभावित हुई। सूचना मिलते ही तंडियारपेट आरपीएफ पोस्ट प्रभारी रेलवे बल के साथ पहुंचे मौका-मुआयना किया और पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।
रेलवे फाटक बंद था
रेलवे पुलिस के अनुसार कोरुक्कुपेट के जेजे नगर की एच स्ट्रीट निवासी मुरुगन की पत्नी सुमति (३०) मंगलवार सुबह अपनी दो बेटियों को स्कूटी से स्कूल छोडऩे जा रही थी। करीब ८.५० बजे रेलवे फाटक के निकट पहुंचते ही फाटक बंद हो गया। उसी समय सुलूरपेट से चेन्नई आ रही एक्सप्रेस ट्रेन आने वाली थी। लेकिन जल्दबाजी के चक्कर में सुमति बेटियों को लेकर स्कूटी से फाटक क्रॉस कर रही थी लेकिन स्कूटी दोनों पटरियों के बीच में फंस गई। उसी समय ट्रेन को नजदीक आते देख सुमति ने दोनों बेटियों को स्कूटी से उतारकर पटरी से दूर भेज दिया और खुद स्कूटी निकालने लगी लेकिन स्कूटी निकाल नहीं पाई। वह उसे वहीं छोड़ दूर भागी और स्कूटी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे तीनों बाल बाल बच गई।

Home / Chennai / बंद रेलवे फाटक पार कर रही महिला व बेटियां बाल-बाल बची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो