scriptएटीएम में चोरी की कोशिश करता युवक को पुलिस ने दबोचा | youth tries to break ATM in Kolathur, arrested | Patrika News

एटीएम में चोरी की कोशिश करता युवक को पुलिस ने दबोचा

locationचेन्नईPublished: Oct 20, 2021 06:30:19 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

एटीएम में प्रवेश करते ही उसने सबसे पहले एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी पर प्लास्टिक टेप चिपका दिया जिससे वह पकड़ा ना जाए।

चेन्नई.

कोलात्तूर के श्रीनगर कोलॉनी स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम में चोरी की कोशिश करते हुए एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी की पहचान कोलात्तूर निवासी एम. राजेश (21) है। वह तूल रूप से तिरुनेलवेली का रहने वाला है और कोलत्तूर में विनायकापुरम में रहता है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजेश बुधवार अलसुबह करीब 2 बजे एटीएम में चोरी करने के लिए घुसा था। वह अपने साथ मशीन तोडऩे के औजार भी ले गया था। एटीएम में प्रवेश करते ही उसने सबसे पहले एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी पर प्लास्टिक टेप चिपका दिया जिससे वह पकड़ा ना जाए।

पुलिस इंस्पेक्टर उमा महेश्वरी ने बताया कि सुबह के दो बजे कैनरा बैंक के एटीएम में घुसकर तोडफोड कर रहा था। पेट्रोलिंग कर रही टीम को युवक की गतिविधि संदिग्ध प्रतीत हुई। जब पुलिस एटीएम की ओर जाने लगी तो आरोपी देखकर हड़बड़ा गया और भागने की कोशिश करने लगा। दो गाडिय़ा उके पीछे लगी रही और रामदास स्ट्रीट में उसे दबोच लिया। वह कैश ट्रे तक नहीं पहुंच सका था। इससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि वह फुटपाथ पर रहता है और जीविका के लिए दुकान में काम करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो