परिजनों का आरोप @ करंट लगाकर व पैर बांधकर खेत में घसीटने से हुई मौत

दोपहर में पहुंची पत्नी ने देखा शव, मुंह में मिट्टी, पैरों को बांधकर खेत में घसीटने के मिले निशान

 

 

छतरपुर. गौरिहार थाना क्षेत्र के रेवना गांव में खेत में सो रहे एक व्यक्ति की रात में आज्ञत आरोपियों ने करंट लगाकर हत्या कर दी और उसे पैर बांधकर खेत में घसीटा गया है। घटना के दूसरे दिन दोपहर में पहुंची पत्नी ने देखा और इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी गई।
जानकारी के अनुसार गौरिहार थाना क्षेत्र रेवना गांव निवासी लटोरा अहिरवार पिता हिरवा अहिरवार गांव से करीब ३ किलोमीटर दूर तिन्दुवा हार के पास खेत में रहता था। शाम को करीब ७ बजे उसकी पत्नी शांति अहिरवार खाना बनाकर घर आ गई थी। खेत में लटोरा और उसकी ६५ वर्षीय मां थी। जो देख व सुन नहीं सकती थी। इसके बाद रविवार को रोज की तरह शांति करीब ११ बजे खेत में पहुंची तो लटोरा नहीं दिखा। काफी देख तक खोजा और आवाजें लगाई लेकिल कोई उत्तर नहीं मिलने से आसपास खोज की गई तो खेत से करीब २०० मीटर की दूूरी में लटोरा का शव मिला। उसके पैर उसी के लोवर से बंधे थे। यह देख पत्नी की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।
मृतक के भतीजे संतोष ने घटना की जानकारी अन्य परिजनों और पुलिस को दी गई। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मौका मुआयना किया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए गौरिहार लाया गया। मृतक कि भतीजे कमलेश ने बताया कि रात में अज्ञात लोग ने उसके चाचा लटोरा को करंट की लगाया और डंडों से मारपीट कर हत्या की है, आरोपियों से लटोरा के मुंह में मिट्टी भारी और तौलिया से गला घोंटकर खेत में घसीटा है।
पंचायत के चुनाव में रहा है प्रत्याशी
मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक लटोरा ने बीते दो तीन पंचवर्षी में पंचायत चुनाव लड़ा है। लेकिन वह जीत नहीं पाया। बताया कि लटोरा गांव और आसपास के लोगों की हमेशा सहयोग करता था। जिससे कुछ लोग चिढ़ते थे।
&घटना की सूचना पर हम टीम के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की गई और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम होने के बाद घटना की वास्विक स्थिति की जानकारी हो सकेंगी। हत्या है या नहीं अभी कहा नहीं जा सकता।
सरिता वर्मन,
टीआई, थाना गौरिहार

Show More
हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned