लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर की गई चालानी कार्रवाई

Act of action on violation of lockdown

छतरपुर. कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया में स्थित एक दुकान पर नायब तहसीलदार अंजू लोधी ने छापामार कार्यवाही करते हुए चालानी कार्यवाही की गई है। दुकानदार लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए अपनी दुकान से सामान बेचते पाया गया था। जिस पर नायब तहसीलदार अंजू लोधी ने दुकानदार पर की चालानी कार्यवाही की है। वहीं दूसरी ओर नगर पालिका सीएमओ, तहसीलदार, सिटी कोतवाली टीआई अरविंद दांगी, ट्राफिक प्रभारी, सीएसपी उमेश शुक्ला सहित पुलिस बल और नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद रहे। इस दौरान करीब 60 से 70 वाहनों के चालान काटे गए।

सैंपल के एक सप्ताह तक नहीं आई रिपोर्ट
वार्ड नं 37 के पंचवटी कॉलोनी में हरिवाटिका के पीछे २४ जलाई को एक २ वर्ष के बच्चेे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से बच्चे को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया और आसपास के रहने वालों की जांच के लिए सेंपल लिए गए थे। लेकिन एक सप्ताह गुजरने के बाद भी कई लोगों की रिपोर्ट नहीं आई है। जिससे वह मानशिक रूप से परेशान हैं। यहां के रहवासियों ने बताया कि बच्चे की रिपोर्ट आने के बाद यहां पर कन्टेनमेंट क्षेत्र बनाया गया और सभी की जांच के लिए सेम्पल लिए गए थे। जिनकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है। जिसकी जानकारी मांगने पर भी नही मिल पा रही है।

लोगों ने बताया कि उन्होंने क्षेत्र के लोडल अधिकारी विक्रम सिंह को उनके मोवाइल पर काल कर जानकारी लेनी चाही लेकिन दर्जनों बार कॉल करने पर भी फोन नहीं उठाया गया। जिससे उन्हें जानकारी नहीं मिली। बताया कि गुरुवार को फिर से एक टीम आई और कुछ लोगों के दुवारा सेम्लिंग की गई। इस दौरान टीम के सदस्यों ने बताया कि वह रिपोर्ट फेल हो गई है। यहां के रहने वाले काफी लोगों की रिपोर्ट समय से नहीं आने से कन्टेनमेंट क्षेत्र के साथ आसपास के लोगों को भी चिंता सता रही है।

हामिद खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned