scriptबाइक में मारी टक्कर तो गुस्साए युवकों ने कार में की तोडफ़ोड़ | An angry youth broke into a car when a bike collided | Patrika News
छतरपुर

बाइक में मारी टक्कर तो गुस्साए युवकों ने कार में की तोडफ़ोड़

An angry youth broke into a car when a bike collided

छतरपुरJun 02, 2020 / 01:25 am

हामिद खान

An angry youth broke into a car when a bike collided

An angry youth broke into a car when a bike collided

छतरपुर . शहर के ओरछा रोड थाना क्षेत्रांतर्गत नौगांव रोड पर बंूदी जा रहे एक युवक की बाइक में पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। घटना के दौरान बाइक सवार युवक और कार में सवार लोगों में विवाद हो गया और युवक ने कार में तोडफ़ोड़ कर दी।
जानकारी के अनुसार भोपाल निवासी मंदीप सिंह रीवा में न्यायालय में नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि वह मानशिक रूप से विक्षिप्त है। वह रीवा से अपने परिजनों को बूंदी किसी काम से जाने के लिए निकला था। सोमवार को करीब 10 बजे वह रीवा-ग्वालियर हाईवे में ओरछा रोड थाना के पास से गुजर रहा था कि पीछे से आ रही एक कार ने उसे हार्न दिया लेकिन युवक ने बाइक साइड में नहीं की तो कार चालक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक की पीछे की लाइट टूट गई। इससे गुस्साए युवक ने कार में तोडफ़ोड़ कर दी और बीच सड़क में बैठ हंगामा शुरू कर दिया। करीब 2-3 घंटे तक चले हंगामे में युवक ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करते हुए मरपीट करने की भी कोशिश की । थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी ने बताया कि युवक मानशिक रूप से विक्षिप्त है। युवक ने बताया कि वह अपने मरे हुए दादा से मिलने के लिए बूंदी जा रहा है। वहीं युवक की जानकारी मिलते ही परिजनों द्वारा एंबुलेंस और मेंटल कंट्रोल टीम को लेकर छतरपुर के लिए रवाना हो गई है।

Home / Chhatarpur / बाइक में मारी टक्कर तो गुस्साए युवकों ने कार में की तोडफ़ोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो