रंजिश के चलते पति-पत्नी पर हमला, अस्पताल में भर्ती

रंजिश के चलते पति-पत्नी पर हमला, अस्पताल में भर्ती

Rafi Ahamad Siddiqui | Publish: Apr, 17 2018 12:01:32 PM (IST) Chhatarpur, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

छतरपुर. थाना सिविल लाइन के अंतर्गत देरी रोड स्थित उदारनगर कालोनी में बीती रात १० बजे कालोनी के ही दो आरोपियों ने एक अधेड़ के साथ गाली-गलोच करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच पत्नी बीच-बचाव करने पहुंची तो दोनों युवकों ने उसके साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट कर दी। जिससे महिला घायल होकर गिर पड़ी। थोड़ी देर बाद जब इसकी सूचना डायल १०० को दी गई। तो मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज किया गया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार थाना सिविल लाइन के अंतर्गत देरी रोड स्थित उदार नगर कालोनी निवासी तुलसीबाई (४५) पति बालमुकुंद राजपूत के साथ कालोनी के भागीरथ कोरी व एक अन्य साथी ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायल महिला तुलसीबाई ने बताया कि कालोनी के दो युवक बालमुकुंद व एक अन्य शराब के नशे में पति से बेवजह विवाद करने लगे। जिस पर पति ने कहा कि शराब पीकर क्यों विवाद कर रहे हो। जिस पर दोनों आरोपियों ने उसके पति के साथ साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसी बीच पत्नी तुलसीबाई अपने पति को बचाने पहुंची। तो दोनों युवकों ने उसके साथ भी लाठी-डंडों से जमकर मारपीट करके मौके से फरार हो गए। जब पति द्वारा आवाज लगाने पर कालोनी के लोग एकत्र हो गए और घटना की सूचना डायल १०० को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। जहां घायल महिला का इलाज डाक्टरों द्वारा किया गया। महिला के सिर व आंखे में गंभीर चोट आई है। पति बालमुकुंद को मामूली चोटे आई है। जिसे इलाज के लिए ट्रामा वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं पति द्वारा आरोपियों के खिलाफ शिकायत सिविल लाइन थाने में की गई है। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned