वायरल हुए मंदिरों के बाहर लगे पोस्टर, 'अगर कहीं देखें बाबू सोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मंदिरों के बाहर लगा बजरंग दल का पोस्टर, पोस्टर में प्रेमी जोड़ों को दी गई नसीहत..

By: Shailendra Sharma

Published: 10 Jan 2021, 04:53 PM IST

छतरपुर. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां लव जिहाद के खिलाफ कानून लागू कर दिया गया है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में प्रेमी जोड़ों को नसीहत दी गई है और लिखा गया है कि मंदिर में अगर कहीं देखें बाबू सोना तो देंगे शरीर का कोना-कोना। ये पोस्टर छतरपुर जिले में मंदिरों के बाहर भी लगवाए गए हैं और पोस्टरों पर बजरंग दल भी लिखा हुआ है।

 

poster.jpg

मंदिरों के बाहर लगे पोस्टर, लिखी चेतावनी
दरअसल सोशल मीडिया पर जो पोस्टर वायरल हो रहे हैं वो छतरपुर में मंदिरों के बाहर लगे हुए हैं। मंदिरों के बाहर जो पोस्टर चिपकाए गए हैं उनमें प्रेमी जोड़ों को चेतावनी देते हुए लिखा गया है कि अगर मंदिर में कहीं पर भी देखें बाबू सोना तो तोड़ देंगे शरीर का कोना-कोना सावधान, इसके साथ ही पोस्टर में ये भी लिखा हुआ है कि मंदिर परिसर के अंदर या आसपास कोई विधर्मी लव जिहाद या नशा तथा संदिग्ध परिस्थित में पाया जाता है तो बजरंग दल द्वारा उस प्रशासनिक रूप से कठोर संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पोस्टर पर चार मोबाइल नंबर के साथ बजरंग दल छतरपुर भी लिखा हुआ है।


चर्चाओं का विषय बने पोस्टर, पुलिस ने कही कार्रवाई की बात
एक तरफ जहां मंदिरों के बाहर लगे ये पोस्टर शहर में और सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं वहीं दूसरी तरफ इस बारे में पत्रिका ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ समीर से बात की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह के बोर्ड या पोस्टरों की जानकारी नही है,और ऐसे पोस्टर नहीं होने चाहिए अब मेरे संज्ञान में मामला आया है, मैं कार्रवाई करवाता हूं।

 

देखें चलती गाड़ी से टीवी चुराने का LIVE VIDEO-

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned