scriptबाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दागी गोली, फिर यह हुआ | Bike rider shotgun shot a young man, then this happened | Patrika News
छतरपुर

बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दागी गोली, फिर यह हुआ

पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छतरपुरFeb 06, 2019 / 01:47 am

हामिद खान

Bike rider shotgun shot a young man, then this happened

Bike rider shotgun shot a young man, then this happened

छ्तरपुर. शहर के महोबा मार्ग पर मंगलवार की रात दो बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को सरेआम गोली मार दी। घायल युवक को तत्काल मिशन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल में रेफर किया गया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार शहर की टोरिया मोहल्ला निवासी शिवम कोरी मंगलवार की रात महोबा रोड स्थित गुरुद्वारा के पास अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था, इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक वहां पहुंचे और उन्होंने शिवम के ऊपर सीधा कट्टा तान दिया। शिवम अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागा। तभी आरोपी ने उस पर फायर कर दिया और एक गोली उसके कंधे में धंस गई। जिससे वह गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। शिवम कोरी की हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है। लेकिन उसे अभी जिला अस्पताल अस्पताल में ही रखा गया है। बताया गया है कि शिवम का विवाद कुछ दिन पहले युवकों से हुआ था। माना जा रहा है कि इसी रंजिश के चलते उस पर जानलेवा हमला किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Chhatarpur / बाइक सवार बदमाशों ने युवक पर दागी गोली, फिर यह हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो