scriptComplaint: BJP MLA District General Secretary sold seized sand dump | शिकायत: भाजपा विधायक और जिला महामंत्री ने बेच दिया हथौंहा में जब्त रेत का डंप | Patrika News

शिकायत: भाजपा विधायक और जिला महामंत्री ने बेच दिया हथौंहा में जब्त रेत का डंप

- कलेक्टर को लोजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने की शिकायत, खनिज विभाग कर रहा जांच

छतरपुर

Published: December 01, 2021 07:02:47 pm

छतरपुर। भाजपा विधायक और जिला महामंत्री के खिलाफ हथौंहा में अगस्त 2021 में जब्त हुए रेत के डंप को अवैध रुप से बेचने की शिकायत हुई है। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल अनुरागी ने चंदला विधायक राजेश प्रजापति व भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया के डंपर रेत माफिया रुद्र पटेल के वाहनों की डिटेल सहित कलेक्टर को लिखित शिकायत की है। शिकायत में बताया गया कि भाजपा नेताओं के वाहनों के जरिए खनिज विभाग द्वारा जब्त रेत के डंप को अवैध रुप से ले जाकर बेचा गया है। लोजपा नेता ने वैधानिक कार्रवाई न होने पर प्रशासन से 4 दिसंबर से हथौंहा में राष्ट्रीय ध्वज व रामधुन के साथ धरना की अनुमति भी मांगी है।
हथौंहा में जब्त डंप को उठाकर बेचा गया
हथौंहा में जब्त डंप को उठाकर बेचा गया
कलेक्टर ने दिए अधिकारियों को निर्देश
वहीं, छतरपुर कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह अवैध रेत के उत्खनन करने वाले माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें। खासतौर से लवकुशनगर के एसडीएम एवं तहसीलदार को यह निर्देश जारी किए गए हैं। खनिज विभाग एवं पुलिस विभाग के साथ राजस्व विभाग की टीम संयुक्त रूप से छापामार कार्यवाही कर रेत माफियों के खिलाफ कार्यवाही करे। दिन के अलावा रात में भी छापेमारी करने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में विधायक राजेश प्रजापति का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर पर कॉल किया गया, लेकिन मोबाइल बंद था। वहीं भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि जांच में सच्चाई सामने आ जाएगी। शिकायत में दिया गया वाहन का नंबर या वाहन से मेरा कोई लेना देना नहीं है।
इनका कहना है
जब्त डंप की रेत को बेचने की शिकायत के संदर्भ में जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।
अमित मिश्रा, खनिज अधिकारी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.