scriptकुल्हाड़ी से हत्या कर तालाब में फेंक दिया था शव | Chhatarpur : Man Murdered and deadbody dumped in the pond | Patrika News
छतरपुर

कुल्हाड़ी से हत्या कर तालाब में फेंक दिया था शव

मातगुवां थाना क्षेत्र के इकारा गांव में हुए अंधे कत्ल का खुलासा हो गया है।

छतरपुरSep 17, 2015 / 09:06 pm

ऑनलाइन इंदौर

murderer

murderer

छतरपुर। मातगुवां थाना क्षेत्र के इकारा गांव में हुए अंधे कत्ल का खुलासा हो गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक फरार है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया गया है।

30 अगस्त को इकारा निवासी शंकर (30) पिता करोड़ी लोधी अचानक ही घर से गायब हो गया था। दो सितंबर को उसका खेत में शव पड़ा मिला था। मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान के आधार पर पुलिस इसे हत्या मान रही थी। जांच के दौरान पाया कि सटई थाने के ग्राम पटना पुरवा के रामस्वरूप लोधी, गडुवा पुरवा के जगदीश लोधी और मातगुवां थाने के बरा का पुरवा के बंदू लोधी से शंकर का विवाद चल रहा था।

30 सितंबर को रामस्वरूप, जगदीश और बंदू लोधी योजनाबद्ध तरीके से इकारा पहुंचे। उन्होंने पार्टी के बहाने शंकर को गांव के बाहर बुलाया। चोरों ने एकसाथ बैठकर शराब पी। जब शंकर नशे में धुत्त हो गया तो आरोपियों ने उसकी कुल्हाड़ी से हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया। पुलिस ने जांच के बाद जगदीश लोधी और रामस्वरूप लोधी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बंदू लोधी फरार है। आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में उपयोग की गई कुल्हाड़ी और मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

एक और कत्ल का खुलासा होने की उमीद

थाना प्रभारी केएन अरजरिया ने बताया कि वर्ष 2011 में इकारा गांव के ही पन्नालाल लोधी की हत्या हुई थी। पुलिस को बंधू लोधी पर इस हत्याकांड में शामिल होने की उमीद है। पुलिस आरोपी की गिरतारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

(फोटो- पुलिस गिरफ्त में आरोपी।)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो