महिला ने एसपी से की शिकायत में अपने पति और एक महिला SI को लेकर खोले ऐसे राज, सच निकले तो बदनाम हो जाएगी खाकी

Rajesh Kumar Pandey

Publish: Dec, 07 2017 12:48:01 (IST)

Chhatarpur, Madhya Pradesh, India
महिला ने एसपी से की शिकायत में अपने पति और एक महिला SI को लेकर खोले ऐसे राज, सच निकले तो बदनाम हो जाएगी खाकी

महिला ने एसपी से शिकायत कर लगाई न्याय की गुहार

छतरपुर/नौगांव . महिला एसआई से पीडि़त महिला ने बुधवार को एसपी कार्यालय में एक बार फिर न्याय की गुहार लगाई है। पीडि़त महिला ने बताया कि नौगांव थाने में तैनात रहीं एसआई प्रतिभा श्रीवास्तव मेरे भाई को फंसाने का षड्यंत्र रच रही हैं। एसआई के इशारे पर मेरा और मरे भाई का उत्पीडऩ किया जा रहा है। पुलिस उसके भाई को झूठा फंसाना चाहती है।
पुलिस अधीक्षक विनीत खन्ना को दिए शिकायती आवेदन में नौगांव के कृष्ण कुंज कॉलोनी के पास रहने वाली प्रियंका साहू पति लवलेश कुशवाहा ने बताया कि वह एक दिसंबर को भाई साहिल के साथ बाइक से छतरपुर सिविल लाइन थाने जा रही थी। तभी छतरपुर से पांच किमी पहले लवलेश व एसआई प्रतिभा श्रीवास्ताव कार में जाते दिखे। जब उन्होंने हमें देखा तो बाइक में कट मारने की कोशिश की। इसके बाद वह उसी दिन एसपी आफिस आई थी लेकिन वे नहीं मिले तो शाम पांच बजे नौगांव चली गई। इसके बाद पांच दिसंबर को कुछ पुलिस वाले मेरे छोटे भाई साहिल के कोचिंग पहुंचे और साहिल को कोचिंग से निकालकर पकडऩे की कहने लगे। वहां बताया कि किसी लड़की ने साहिल पर छेड़छाड़ का आवेदन दिया है। तब साहिल ने इसकी सूचना परिजनों को दी। उसी दिन शाम को पांच बजे प्रियंका बड़े भाई सागर के साथ नौगांव थाने पहुंची। जहां पर टीआई विनायक शुक्ला से कहा की मेरे भाई को फंसाया जा रहा है। जिसपर टीआई ने उसके भाई साहिल को थाने बुलाने को कहा। जिसपर प्रियंका ने पूछा कि जिस लड़की ने आवेदन दिया है मुझे उसका नाम बता दो। लेकिन टीआई नाम नहीं बताया। जिसपर प्रियंका ने कहा यह झूठा मामला है मेरे भाई को फंसाने की साजिश है। जब थाने में उसकी किसी ने नहीं सुनी तो बुधवार को प्रियंका परिजनों के साथ छतरपुर पहुंची और पुलिस अधीक्षक विनीत खन्ना से शिकायत की।

प्रियंका ने पहले भी लगाए थे आरोप
पिछले अगस्त को भी प्रियंका साहू ने एसपी कार्यालय में आवेदन सौंपा था। जिसमें प्रियंका ने थाने में 25 जनवरी 2017 को थाने में दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराया था। जिसकी जांच एसआई प्रतिभा श्रीवास्तव गई थीं। विवेचना के दौरान लवलेश का थाने में आना जाना शुरू हो गया। कुछ दिन बाद पति व प्रतिभा मिलकर प्रियंका के ऊपर दवाब बनाने लगे कि प्रियंका लवलेश से तलाक ले ले। इस दौरान दोनों ने उसे डराया धमकराया भी। 29 अगस्त 2017को शिकायती आने एसपी कार्यालय आई थी। जब प्रियंका नौगांव वापस लौटने लगी तो प्रतिभा द्वारा सिंचाई कॉलोनी स्थित अपने क्वार्टर में बुलाया गया। वहां प्रियंका ने आरोप लगाया था थे प्रतिभा द्वारा उसके साथ मारपीट व अभद्रता की गई फिर मारपीट की गई थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned