scriptमहिला को थानेदारों ने बेटी की तरह सजाकर किया ससुराल विदा | Female police officers farewell to daughter-in-law | Patrika News
छतरपुर

महिला को थानेदारों ने बेटी की तरह सजाकर किया ससुराल विदा

एसडीओपी ने तय कराया पुनर्विवाह का रिश्ता

छतरपुरFeb 14, 2019 / 01:44 am

हामिद खान

Female police officers farewell to daughter-in-law

Female police officers farewell to daughter-in-law

बकस्वाहा. बकस्वाहा के नजदीकी उमरिया धाम पर बड़ामलहरा एसडीओपी और क्षेत्र के आधा दर्जन थानों के प्रभारिओं के सहयोग से एक 24 वर्षीय महिला का पुनर्विवाह कराया गया। वधु विमला रैकवार पिता दौलत रैकवार बड़ामलहरा की शादी 6 वर्ष पूर्व नौगांव के पास ग्राम दैरिया में हुई थी। लेकिन कुछ कारणवश वह अपने पति से दूर रह रही थी। उसके बाद वह अपने परिवार का खर्च चलाने के लिए छोटा-मोटा काम करती थी।

इस बात की जानकारी जब बड़ामलहरा एसडीओपी को लगी, तो उन्होंने इसकी शादी करने का निर्णय लिया और उन्होंने दमोह में रह रहे एक परिवार के ललित रैकवार पिता हरचरण रैकवार से संपर्क किया। जिसके बाद ललित रैकवार के जीजा रतन रैकवार एसडीओपी बड़ामलहरा से संपर्क किया और लड़की को देखने के लिए बड़ामलहरा पहुंचे जहां पर एसडीओपी के समक्ष शादी तय की गई। शादी में वधू पक्ष व वर पक्ष की ओर से करीब 60 लोग शामिल हुए और पुलिस स्टाफ के समक्ष वर-वधू की शादी संपन्न कराई गई। एसडीओपी व समस्त थाना प्रभारियों के सहयोग से वधु को दहेज भी दिया गया और धूमधाम से शादी में शामिल होकर वर-वधु को आशीर्वाद दिया। बड़ामलहरा टीआई शिवाकांत दुबे, आरक्षक शिव प्रसाद त्रिवेदी, कौशल किशोर, उपेंद्र सिंह, शाहिद खान, रविंद्र यादव, बकस्वाहा थाना प्रभारी रामनाथ तिवारी, आरक्षक आवेश, मलखान सिंह, हल्ले पटेल आदि स्टाफ मौजूद रहा।

Home / Chhatarpur / महिला को थानेदारों ने बेटी की तरह सजाकर किया ससुराल विदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो