scriptचार युवकों को उठा ले गई पन्ना क्राइम ब्रांच की टीम,हो सकता है कई चोरियों का खुलासा | Four youths took up Panna Crime Branch's team | Patrika News
छतरपुर

चार युवकों को उठा ले गई पन्ना क्राइम ब्रांच की टीम,हो सकता है कई चोरियों का खुलासा

हो सकता है कई चोरियों का खुलासा

छतरपुरMay 06, 2018 / 03:01 pm

rafi ahmad Siddqui

Chhatarpur

Chhatarpur

नौगांव। नगर में शुक्रवार को पन्ना जिले की क्राइम ब्रांच की टीम ने दबिस देकर चार युवकों को पकड़ा है। क्राईम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार की सुबह ही नगर की एक लांज में डेरा जमा लिया था और चारों युवकों को ट्रेस करते रहे। देर रात तक क्राइम ब्रांच की टीम को चारों युवकों को पकडऩे में सफलता मिली। चरों युवकों को पकडऩे के बाद क्राईम ब्रांच की टीम उन्हें थाने ले गई। जहां पर रात 12 बजे तक लोगों का हुजूम लगा रहा। करीब एक घंटे तक क्राईम ब्रांच की टीम और थाना पुलिस ने युवकों से थाने में पूछताछ की। जिसके बाद क्राईम ब्रांच की टीम युवकों को अपने साथ ले गई।
सूत्रों की माने तो यह युवक चोरी जैसी वारदातों में लिप्त हैं। इनके द्वारा नगर के अलावा छतरपुर, पन्ना, सतना जिलों के सहित कई अन्य जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है। यह लोग एक चार पहिया वाहन से पहले मकानों की रेकिंग करते थे। इसके बाद जिस मकान में चोरी करना होती थी उस मकान में अपने साथियों के साथ जाकर चोरी किया करते थे । यह चोरियों का यह सिलसिला काफी लंबे समय से चल रहा था। जिसको पुलिस ने साइबर सेल की मदद से चोरी किए गए मोबाइलों को ट्रेस कर पकड़ा। वहीं नगर में चर्चाओं का विषय है की चोरी के सामान को ठिकाने लगाने में नगर के कई बड़े बड़े साहूकार भी शामिल है। पन्ना क्राइम ब्रांच के द्वारा आरोपियों को पकड़े जाने के बाद अब कई स्थानों पर हुई चोरियों का खुलासा हो सकता है। यही वजह है कि पन्ना पुलिस यहां डेरा जमाए हुए थी।
इनका कहना है
पन्ना क्राइम ब्रांच द्वारा नगर के चार युवकों को चोरी के संदेह में पूछताछ के लिए ले जाया गया है। नगर के कुछ लोगों को पुलिस तलाश कर रही है। खुलासा होने पर जिले सहित नगर की चोरियों के भी खुलने के आसार है।
विनायक शुक्ल, थाना प्रभारी नौगांव

Home / Chhatarpur / चार युवकों को उठा ले गई पन्ना क्राइम ब्रांच की टीम,हो सकता है कई चोरियों का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो