scriptबाहरी लोगों के छिपे होने की सूचना से हडकंप, जांच में निकली अफवाह | Hurtcamp due to information about outsiders hiding, rumor came out in | Patrika News
छतरपुर

बाहरी लोगों के छिपे होने की सूचना से हडकंप, जांच में निकली अफवाह

Hurtcamp due to information about outsiders hiding, rumor came out in investigation

छतरपुरApr 04, 2020 / 12:43 am

हामिद खान

Hurtcamp due to information about outsiders hiding, rumor came out in investigation

Hurtcamp due to information about outsiders hiding, rumor came out in investigation

नौगांव . पुलिस प्रशासन को बाहरी लोगों की नगर के एक घर मे छिपे होने की सूचना मिली, सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन दल बल के साथ नगर के एक वार्ड में पहुंचा और वार्डवासियों से पूछताछ की। लेकिन ये सूचना अफवाह निकली। शुक्रवार की दोपहर 12 बजे नगर के मेला ग्राउंड के सामने कॉलोनी में बाहर से आए चार लोगों की एक घर मे छिपे होने की सूचना पुलिस को मिली । सूचना मिलते ही शासन प्रशासन हरकत में आया मामले को संज्ञान में लेते हुए एसडीएम बीबी गंगेले, तहसीलदार भानुप्रताप सिंह , एसडीओपी श्रीनाथ सिंह बघेल, थाना प्रभारी वैजनाथ शर्मा पुलिस बल के साथ मेला ग्राउंड के सामने कॉलोनी में पहुंचे। पुलिस ने वार्डवासियों से बाहर के आए चार लोगों के बारे में पूछताछ की, लेकिन वहां बाहर से आया कोई व्यक्ति नही पाया गया। पुलिस को दी गई सूचना एक अफवाह व झूठी साबित हुई।
एक ओर कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस-प्रशासन व स्वास्थ्य अमला दिन रात डय्टू कर रहा है। तो वही कुछ लोगो द्वारा इस तरह की झूठी अफवाह फैलाकर शासन प्रशासन को परेशान किया जा रहा है। तहसीलदार भानुप्रताप सिंह ने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति पुलिस-प्रशासन को गुमराह कर इस तरह की गलत सूचना या अफवाह फैलता है और जांच के दौरान गलत या झूठी अफवाह पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Home / Chhatarpur / बाहरी लोगों के छिपे होने की सूचना से हडकंप, जांच में निकली अफवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो